एक ही फ्रेम में दो सीताओं को देख खुश हुए फैंस, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

0

1986 में रामानंद सागर के ‘रामायण’ में सीता का रोल निभाकर घर-घर में लोकप्रिय हुईं टीवी अभिनेत्री दीप‍िका चिखलिया और 2008 में रामायण के रीमेक में सीता के रूप में नजर आईं देबीना बैनर्जी दोनों की एक तस्वीर सामने आई है जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहें है।

बता दें कि इस तस्वीर को किसी ओर ने नही बल्कि खुद देबीना बैनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।देबीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘जब सीता से मिली सीता। मैं आपसे मिलने का ये मौका कैसे छोड़ सकती थी। अपने पहले रोल को मैंने आपकी डीवीडी देखते हुए सीखा था। आप लीजैंड हैं, आपको बहुत सारा प्यार।’

देबीना बैनर्जी ने जैसे ही यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कि वह आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। टीवी की दो मशहूर ‘सीताओं’ को एक साथ देखकर फैंस काफी खुश हैं। इस तस्वीर पर फैंस भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है। देबीना और दीप‍िका की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

दीपिका और देबिना की ये मुलाकात मुंबई में एक इवेंट के दौरान हुई थी और दोनों ‘सीताओं’ ने इस खास पल को तुरंत कैप्चर कर लिया।

दीपिका ने इवेंट के दौरान अभिनत्री कंगना रानोट के साथ भी फोटो लिया जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

बता दें कि पिछले दिनों दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने रामायण के दिनों को याद करते हुए कुछ फोटोज का कोलाज शेयर किया था।

Moods ?

A post shared by Dipika Chikhlia Topiwala (@dipikkatopiwala) on

बता दें कि दीपिका चिखलिया की रामायण टीवी पर प्रसारित होने वाली पहली ‘रामायण’ थी। रामानंद सागर के निर्देशन में बने इस शो में दीपिका ने सीता और अरुण गोविल ने राम का किरदार निभाया था। ये शो 1987 से लेकर 1988 तक चला था। सालों बाद 2008 में इस शो को नई कास्ट के साथ फिर लॉन्च किया गया था जिसमें देबिना बनर्जी सीता और गुरमीत चौधरी राम बने थे।

इसी शो के सेट पर डेबीना और गुरमीत की प्रेम कहानी शुरू हुई थी और 2011 में दोनों ने शादी कर ली थी। बता दें कि ये दोनों ही ‘रामायण’ अपने-अपने समय के मशहूर सीरियलों में से एक थे। रामायण से मशहूर हुईं टीवी अभिनेत्री दीपिका चिखलिया जल्द कमबैक करने वाली हैं। दीपिका जल्द हिंदी फिल्म ‘गालिब’ में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here