VIDEO: गो एयर फ्लाइट में उड़ान भरने के दौरान घुसे दो कबूतर, यात्रियों ने किया हंगामा

0

अहमदाबाद से जयपुर जा रही गो एयर की फ्लाइट में उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई जब उड़ान भरने के दौरान अचानक उसके अंदर दो कबूतर घुस आए। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गो एयर

दरअसल, शुक्रवार को गो एयर की फ्लाइट अहमदाबाद से जयपुर जा रही थी। जब फ्लाइट हवाईअड्डे से उड़ान भरने लगी तो उसके अंदर कबूतर आ गया। यह देखकर वहां मौजूद क्रू मेंबर्स और यात्रियों में हलचल मच गई। बाद में फ्लाइट का गेट खोलकर कबूतर को निकाला गया। यात्रियों ने अपने मोबाइल फोन से पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद कंपनी ने आज बयान जारी कर कहा कि अहमदाबाद से जयपुर जाने वाली उड़ान संख्या जी8 702 में कल (शुक्रवार) जब बोर्डिंग हो रही थी तभी इसमें दो कबूतर दिखाई पड़े जिन्हें चालक दल के सदस्यों ने जल्द ही भगा दिया और विमान ने अपने निर्धारित समय शाम पांच बजे उड़ान भरी।

कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि गो एयर को यात्रियों को इस घटना से हुई असुविधा के लिए खेद है और यह हवाई अड्डा प्राधिकारियों से वहां चिड़ियों की उपस्थिति से बचने के लिए उपाय करने का आग्रह भी करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here