गुजरात: सड़क पर सांड ने साइकिल सवार को उठाकर पटका, सीसीटीवी में कैद हुई हमले की घटना

0

गुजरात के राजकोट के पास एक आवारा सांड ने मंगलवार शाम को दो लोगों पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया। सांड ने अपने दो बड़े-बड़े सींगो से राह चलते लोगों को अपना निशाना बनाया, जिसमें एक बुजुर्ग भी शामिल था। सांड के हमले की घटना पास में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सांड

समाचार एजेंसी ANI के द्वारा जारी किए गए इस वीडियो में आप देख सकते है कि गली में किनारे चुपचाप खड़े सांड कैसे एक साइकिल सवार को अपना निशाना बनाता है। वीडियो में दिख रहा है कि सांड़ ने धक्का मारकर बुजुर्ग को साइकल से गिरा दिया। इसके बाद कुछ देर तक बुजुर्ग शख्स वहीं खड़ा रहा और जब वो वापस जाने की कोशिश करते हैं तो सांड जानलेवा हमला कर देता है। इसके बाद एक वहां एक स्थानीय शख्स ने सांड़ पर पानी फेंककर भगाया और बुजुर्ग व्यक्ति को अपने साथ ले गया।

[Become our patron to support independent journalism. For details click here]

वीडियो में दिख रहा है कि, उसके कुछ देर बाद सांड ने उसी जगह एक मोटरसाइकल सवार को निशाना बनाया। सांड ने घात लगाकर मोटरसाइकल से आ रहे युवक को गिरा दिया। युवक वहां से अपनी बाइक छोड़कर चला गया। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद सांड को पकड़ के गौशाला में भिजवा दिया गया है। लेकिन इस घटना के बाद लोग डर गए थे।

देखिए वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here