उत्तर प्रदेश: पुलिस की वर्दी पहने दो लोगों ने 2 बहनों से किया सामूहिक दुष्कर्म

0

देश में कड़े कानून बनने के बावजूद भी मासूम बच्चियों और महिलाएं से रेप व छेड़छाड़ के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, आए दिन कोई न कोई वारदात हमें शर्मसार कर देती है। ऐसा ही एक और मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है, जो मानवता को शर्मसार कर देने वाला है।

उत्तर प्रदेश
Representational image

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के संभल जिले के बहजोई में रविवार को पुलिस कांस्टेबल की वर्दी पहने दो पुरुषों ने दो बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। खबरों के मुताबिक, दोनों वर्दीधारी कार से आए और जबरन लड़कियों के घर में घुस गए।

उन्होंने परिवार के अन्य सदस्यों पर शराब के नशे में गलत आचरण करने का आरोप लगाया और फिर दोनों बहनों से पुलिस थाने चलने के लिए कहा। फिर वे बहनों को पास के जंगल में ले गए और बारी-बारी से उनके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वे वहां से फरार हो गए। कुछ समय बाद बहनों ने घर लौटकर परिवार को आपबीती सुनाई।

परिजन बहजोई पुलिस थाने गए, जहां उन्हें बताया गया कि उनके घर पर किसी कांस्टेबल को नहीं भेजा गया था। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है। लड़कियों को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। हालांकि, अभी भी आरोपी फरार चल रहे हैं। वहीं, पुलिस इसकी जांच कर रही है।

गौरतलब है कि, उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लाख दावे कर रही हो, लेकिन हकीकत इससे काफी दूर है। राज्य से रोज रेप की कोई न कोई घटनाएं सामने आती ही रहती है, जो चीख-चीखकर बता रही हैं कि यूपी में महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं है। बता दें कि, दिल्ली के बहुचर्चित निर्भया गैंगरेप और मर्डर मामले में दोषियों को फांसी की सजा की घोषणा के बावजूद भी बदमाशों के मन में भय खत्म नहीं हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here