गोरक्षकों के भेष में हिंदूत्व आतंकियों का आतंक, बीफ की अफवाह पर दो मुस्लिम महिलाओं को सरेआम पीटा

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद भी कथित गोरक्षकों के भेष में हिंदुत्व आतंकियों का उत्पात देश में थमने का नाम नहीं ले रहा है, जिसका ताजा मामला मध्यप्रदेश से सामने आया है। मामला मंदसौर के रेलवे स्टेशन की है यहां पर बुधवार को कथित तौर पर गाय का मांस ले जाने के आरोप में एक संगठन के लोगों ने दो मुस्लिम महिलाओं के साथ मारपीट की गई है।

मुस्लिम

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिलाओं को पुलिस अरेस्ट कर चुकी थी और इसी दौरान उनसे मारपीट की गई। कहा जा रहा है मौके पर पुलिस भी मौजूद थी लेकिन उसने भीड़ पर काबू पाने के लिए कुछ खास नहीं किया। पुलिस ने भीड़ को रोकने का भी प्रयास किया था लेकिन उनकी संख्या बहुत ज्यादा होने के कारण पुलिस उन्हें रोक नहीं पायी। संगठन ने दोनों मुस्लिम महिलाओं पर बीफ ले जाने का आरोप लगाया है।

ख़बरों के मुताबिक दोनों महिलाओं के पास से 30 किलो मीट पकड़ा गया है, जिसे जांच के लिए भेजा गया है। वेटेनरी डॉक्टर की रिपोर्ट के मुताबिक मीट गाय नहीं बल्कि भैस का है। हालांकि मध्य प्रदेश में बिना परमिशन के भैस का मीट बेचना गैर-कानूनी है, जिसते चलते दोनों महिलाओं को स्मलिंग और मीट बेचने की कोशिश में हिरासत में ले लिया गया है।

वहीं राज्यसभा में मायावती ने कहा कि भाजपा एक ओर ‘महिलाओं के सम्मान में बीजेपी मैदान में’ का नारा लगाती है, इसके बावजूद बीजेपी शासित राज्य में महिलाओं को बीफ की अफवाह पर पीटा जाता है।

दो मुस्लिम महिलाओं की पिटाई का मामला बुधवार को राज्यसभा में BSP ने जोरशोर से उठाया। वहीं दूसरी ओर इस घटना का वीडियो सोशल साइट पर वायरल होने के बाद इस मुद्दे को गंभीरता से लेते हुए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बुधवार को कहा कि कानून अपना हाथ में लेने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here