जयपुर: 23 वर्षीय नेपाली युवती से सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, दो आरोपी गिरफ्तार

0

राजस्थान में जयपुर के मुहाना थाना क्षेत्र में एक 23 वर्षीय नेपाली महिला के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म मामले के दो आरोपियों को शनिवार रात गिरफ्तार किया।

defence official

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, सहायक पुलिस आयुक्त (जयपुर दक्षिण) के के अवस्थी ने रविवार को बताया कि 23 वर्षीय नेपाली युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म में शामिल दोनों आरोपी लोकेश सैनी(19) और कमल सैनी (24) को भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (2) जी के तहत शनिवार की रात गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि पीडिता के बयान के आधार पर दर्ज प्राथमिकी के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

थानाधिकारी देवेन्द्र ने बताया कि 23 वर्षीय पीडिता नेपाली युवती के साथ दोनों आरोपियों ने शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात को कथित रूप से दुष्कर्म किया था। उसने सुबह तीन बजे अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल से निर्वस्त्र छलांग लगा दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीडिता को अस्पताल पहुंचाया।

उन्होंने बताया कि पीडिता फिलहाल जयपुरिया अस्पताल में उपचाराधीन है। पीडिता का बयान दर्ज कर मेडिकल करवा लिया गया है। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों ने बताया कि अपार्टमेंट के नीचे एक मजदूर था। उसने पार्किंग में युवती के कपड़े बिखरे पड़े देखे। मजदूर को कुछ अनहोनी की आशंका हुई तो उसने अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों को जगाया।

लोग अपार्टमेंट से बाहर निकलकर पार्किंग में आए और आस-पास देखा तो लोगों को अपार्टमेंट के पीछे झाड़ियों में नग्न अवस्था में घायल युवती मिली। लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पीड़िता के हाथ-पैर में फ्रेक्चर हैं और सिर में चोट लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here