देश के दो बड़े शहरों में एक बीजेपी और एक आरएसएस नेता की हत्या

0

पुणे से करीब 35 किलोमीटर दूर तलेगांव दभाडे में आज दिनदहाड़े लोगों के एक समूह ने भाजपा के 38 वर्षीय एक स्थानीय नेता की कथित रूप से गोली मार कर और धारदार हथियार से हत्या कर दी।

तालेगांव नगर परिषद के पूर्व मेयर सचिन शेलके उस समय अपनी कार में यात्रा कर रहे थे। हमलावरों ने सुबह करीब 11 बजे एक पेट्रोल पंप के नजदीक घात लगाकर हमला किया।

Also Read:  दक्षिण भारतीय अभिनेत्री ने कहा, महिलाओं पर यौन हमले करने वालों के लिए एक ही रास्ता, उन्हें बना दिया जाए 'नपुसंक'

भाषा की खबर के अनुसार, पुलिस अधीक्षक जय जाधव ने बताया, ‘‘हमलावरों ने शेलके को कार से नीचे उतरने के लिए कहा और उन पर एक गोली चलायी और उसके बाद धारदार हथियारों से हमला कर वहां से फरार हो गये।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हत्या के पीछे पुरानी रंजिश कारण हो सकती है।’’ आसपास के लोग उन्हें एक निजी अस्पताल ले गये जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Also Read:  महंगाई की मार: अब हर महीने 4 रुपये महंगा होगा गैस सिलेंडर, अगले साल से सब्सिडी मिलना बंद
janta ka reporter
janta ka reporter

वहीं दूसरी ओर बेंगलुरू में आरएसएस (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) के नेता की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। पूरे शहर में इस घटना के बाद से तनाव है।

रुद्रेश शिवाजी नगर में आरएसएस का मंडल सचिव था. चश्मदीदों के मुताबिक रविवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे वे यहां अपनी बाइक रोककर तीन दोस्तों से बात कर रहा था, तभी दूसरी बाइक पर सवार 2 लोगों ने एक धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया।

Also Read:  सुप्रीम कोर्ट ने तीन तलाक के खिलाफ नई याचिका पर सुनवाई से किया इनकार

रुद्रेश की हत्या से आरएसएस और बीजेपी के लोगों में गुस्से का माहौल है। बीजेपी ने हमले की निंदा करते हुए घटनास्थल पर धरना दिया. धरने और प्रदर्शन की वजह से कुछ समय के लिए यातायात रुक गया। बीजेपी की मांग है कि हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here