नोएडा: गौर सिटी में निर्माणाधीन बिल्डिंग में लिफ्ट गिरने से बिहार के दो मजदूरों की मौत

0
2

देश की राजधानी दिल्ली से यूपी के गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा पश्चिम इलाके में निर्माणाधीन एक बहुमंजिला अपार्टमेंट में लिफ्ट के गिरने से मूल रूप से बिहार के रहने वाले दो मजदूर की मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक देहात सुनीति सिंह ने शनिवार दोपहर को बताया कि, गौर सिटी के जी सी 7 स्थित गौर सिटी 1 में मजदूर काम कर रहे थे इसी दौरान कुछ मजदूर निर्माणाधीन भवन की लिफ्ट में जा रहे थे कि अचानक लिफ्ट सातवीं मंजिल से गिर गई।

इस हादसे में साजिद और जावेद नामक मजदूर घायल हो गए जिन्हें पास के निजी अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल में पहुंचने से पहले ही दोनों की मौत हो गयी।

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी है।

वहीं एक अन्य घटना में नोएडा के सेक्टर-39 में स्थित मशहूर ग्रेट इंडिया प्लेस (जीआईपी) मॉल की तीसरी मंजिल से कूदकर एक युवती ने शनिवार(7 जुलाई) को खुदकुशी कर ली। जिसके बाद युवती को गंभीर हालत में नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

‘जनता का रिपोर्टर’ से फोन कॉल पर बात करते हुए सेक्टर 39 पुलिस स्टेशन के प्रभारी अवनीश दीक्षित ने बताया कि, युवती ने खुदकुशी की है ओर उसने एक सुसाइट नोट भी छोड़ा है। अवनीश दीक्षित के मुताबिक, उसने अपने सुसाइट नोट में लिखा था कि उसका प्रेमी उससे बात नहीं कर रहा था, उससे परेशान होकर उसने यह कदम उठाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here