मुजफ्फरपुर: मारपीट करने वाले केंद्रीय विद्यालय के दोनों छात्रों को स्कूल से निष्कासित किया गया, वायरल हुआ था घटना का वीडियो

0

बिहार के मुजफ्फपुर में केंद्रीय विद्यालय के छात्र के साथ मारपीट करने वाले दोनों आरोपी छात्रों को स्कूल प्रबंधन ने निष्कासित कर दिया है।

छात्रों के खिलाफ कार्रवाई दिल्ली से चार सदस्यीय निरीक्षण दल की रिपोर्ट प्रस्तुत करने के बाद की गई। निरीक्षण दल ने केन्द्रीय विद्यालय संगठन (केवीएस),से  के.वी. मुजफ्फरपुर प्रिंसिपल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की सिफारिश की थी।

Also Read:  I accept Nitishji's invitation, will go to Bihar: Arvind Kejriwal

गौरतलब है कि 25 अगस्त को मारपीट का एक वीडियो सामने आया था जिसमे बिहार के मुजफ्फपुर में केंद्रीय विद्यालय के 2 छात्र अपनी कक्षा के छात्र को बुरी तरह पीट रहे थे।

वीडियो में पीड़ित छात्र बार-बार बचाव के लिए आवाज लगा रहा था लेकिन दबंग छात्रों का ग्रुप हाथ-पैर और मुक्के के बाद बेल्ट, जूते से छात्र को बुरी तरह पीटते हुए दिखाई दे रहा था। वीडियो में मारने वाले दो सगे भाईयों को पहचान लिया गया था।

Also Read:  बजरंग दल के गुंडों द्वारा मुस्लिम युगल से मारपीट मामले में नया मोड़, पुलिस ने की NSA लगाने की तैयारी, पीड़िता ने कथित रुप से बलात्कार की बात कही

जिसके बाद एसएसपी के आदेश के बाद दोनों आरोपी छात्रों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कर ली गई थी। और केंद्रीय विद्यालय प्रबंधन ने दोनों आरोपी छात्रों के दस दिनों के लिए स्कूल से निलंबित कर दिया था।

Also Read:  After Paswan now Kushwaha's RLSP not happy with seat sharing deal announced by BJP

विशाल और विक्की नामक छात्र दोनों सगे भाई हैं और स्कूल में क्रमश: 12 वीं और 11 वीं के छात्र हैं। पीटने वाले दोनों छात्रों की पहचान इलाके के कुख्यात शशिभूषण उर्फ फौजी के बेटे के रूप में की गई है। फौजी कई मामले में वांछित है और फिलहाल मुजफ्फरपुर केन्द्रीय कारा में बंद है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here