मुजफ्फरपुर: मारपीट करने वाले केंद्रीय विद्यालय के दोनों छात्रों को स्कूल से निष्कासित किया गया, वायरल हुआ था घटना का वीडियो

0

बिहार के मुजफ्फपुर में केंद्रीय विद्यालय के छात्र के साथ मारपीट करने वाले दोनों आरोपी छात्रों को स्कूल प्रबंधन ने निष्कासित कर दिया है।

छात्रों के खिलाफ कार्रवाई दिल्ली से चार सदस्यीय निरीक्षण दल की रिपोर्ट प्रस्तुत करने के बाद की गई। निरीक्षण दल ने केन्द्रीय विद्यालय संगठन (केवीएस),से  के.वी. मुजफ्फरपुर प्रिंसिपल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की सिफारिश की थी।

Also Read:  प्रेजीडेंशियल बहस से पहले डोनाल्ड ट्रंप ने हिलेरी क्लिंटन पर कसा तंज कहा- 'अच्छी तरह सोना हिलेरी'

गौरतलब है कि 25 अगस्त को मारपीट का एक वीडियो सामने आया था जिसमे बिहार के मुजफ्फपुर में केंद्रीय विद्यालय के 2 छात्र अपनी कक्षा के छात्र को बुरी तरह पीट रहे थे।

वीडियो में पीड़ित छात्र बार-बार बचाव के लिए आवाज लगा रहा था लेकिन दबंग छात्रों का ग्रुप हाथ-पैर और मुक्के के बाद बेल्ट, जूते से छात्र को बुरी तरह पीटते हुए दिखाई दे रहा था। वीडियो में मारने वाले दो सगे भाईयों को पहचान लिया गया था।

Also Read:  Lalu Yadav's deputy chief minister son is Chetan Bhagat's new fan

जिसके बाद एसएसपी के आदेश के बाद दोनों आरोपी छात्रों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कर ली गई थी। और केंद्रीय विद्यालय प्रबंधन ने दोनों आरोपी छात्रों के दस दिनों के लिए स्कूल से निलंबित कर दिया था।

Also Read:  भारतीय सेना ने दी सफाई, कहा- चीन ने बंकरों को नष्ट करने के लिए किसी बुलडोजर का नहीं किया इस्तेमाल

विशाल और विक्की नामक छात्र दोनों सगे भाई हैं और स्कूल में क्रमश: 12 वीं और 11 वीं के छात्र हैं। पीटने वाले दोनों छात्रों की पहचान इलाके के कुख्यात शशिभूषण उर्फ फौजी के बेटे के रूप में की गई है। फौजी कई मामले में वांछित है और फिलहाल मुजफ्फरपुर केन्द्रीय कारा में बंद है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here