बिहारः भोजपुर में बदमाशों ने पत्रकार समेत दो को गाड़ी से रौंदकर मार डाला

0

बिहार के भोजपुर जिले में रविवार(25 मार्च) की रात को अपराधियों ने एक पत्रकार समेत दो लोगों को गाड़ी से कुचल कर मार डाला। इस घटना के बाद लोगों का गुस्सा भड़क उठा, गुस्साए लोगों ने गाड़ी को आग के हवाले कर दिया और रोड जाम कर दिया। हत्या में स्कॉर्पियो गाड़ी इस्तेमाल की गई थी।

बिहार
फोटो- abp news

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, पत्रकार की हत्या का आरोप इलाके के ही दबंग मुखिया के पति और उसके परिजनों पर लगा है। मरने वालों में गड़हनी थाना के बगवां गांव निवासी नवीन निश्चल और विजय सिंह हैं, इनमें नवीन एक हिंदी अख़बार दैनिक भास्कर के लिए कार्य करते थे।

इस घटना के बाद लोगों का गुस्सा भड़क उठा, गुस्साए लोगों ने स्कॉर्पियो गाड़ी को आग के हवाले कर दिया और शव के साथ रोड जाम किया। इस घटना के बाद से आस-पास के इलाके में कोहराम मच गया था।

फोटो- hindustan

रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना के समय मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि ये कोई घटना नहीं है बल्कि साजिश है। लोगों ने बताया कि गड़हनी के पूर्व मुखिया शाहिदा प्रवीण के पति हरसू मियां से गड़हनी बाजार में थोड़ी नोंक झोक हुई थी। हत्या में इस्तेमाल की गई गाड़ी मुखिया का पति ही चला रहा था, घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने इस्तेमाल की गई गाड़ी को भी आग के हवाले कर दिया और फिर मौके से फरार हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here