J&K: पुलवामा में आतंकियों से मुठभेड़ में दो जवान शहीद, एक आतंकी ढेर

0

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में सेना के दो जवान शहीद हो गए हैं। इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को भी मार गिराया है। ख़बरों के मुताबिक, इस मुठभेड़ में एक सीआरपीएफ का जवान भी घायल बताया जा रहा है।

पुलवामा
file photo- [Tauseef Mustafa/AFP/Getty Images]
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारियों ने बताया कि पुलवामा के संबूरा इलाके में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया। उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों ने कुछ आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर गुरुवार शाम पंपोर इलाके के संबूरा गांव में घेरा डाला और तलाशी अभियान शुरू किया।

अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबल जब तलाश अभियान चला रहे थे, इस दौरान खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों ने भी जवाबी गोलीबारी की। इस अभियान में सेना के दो जवान शहीद हो गए, जबकि सीआरपीएफ का एक जवान भी इस दौरान जख्मी हुआ।

बता दें कि, इससे पहले गुरुवार सुबह को ही जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सेना के काफिले पर हमला हुआ था। पहलगाम-अनंतनाग रोड पर लजीबल के पास आतंकियों ने सीआरपीएफ की गाड़ियों पर अंधाधुंध फायरिंग की थी। हालांकि हमले कोई हताहत नहीं हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here