श्रीनगर एयरपोर्ट पर दो ग्रेनेड के साथ भारतीय सेना का एक जवान गिरफ्तार

0

श्रीनगर एयरपोर्ट पर सेना का एक जवान 2 ग्रेनेड के साथ गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, चेकिंग के दौरान उसके सामान से दो ग्रेनेड मिले थे। बताया जा रहा है कि वह दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़ने वाला था, बैग से चेकिंग के दौरान दो ग्रेनेड मिले।

ग्रेनेड
photo- NDTV

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सेना के इस जवान को सोमवार की सुबह एंटी हाईजैकिंग स्क्वॉड ने गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद इस जवान को बडगाम पुलिस के हवाले किया गया। जिसके बाद स्थानीय अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं।

अंग्रेजी अखबार द हिंदुस्तान टाइम्स की वेबसाइट रिपोर्ट्स के मुताबिक इस जवान की पहचान भूपल मुखिया के तौर पर की गई है और ये पश्चिम बंगाल के दार्जिंलिंग का रहने वाला है। इस जवान का संबंध जम्मू-कश्मीर राइफल्स से है और इसकी तैनाती उरी में थी।

सेना ने बताया है कि उसने ग्रेनेड ले जाने के बात स्वीकार की है। उसने बताया कि वह इसका नदी में ब्लास्ट कर मछली पकड़ने में इस्तेमाल करने वाला था।

जवान को एक स्पेशल चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली आना था, इस विमान में सेना के जवान दिल्ली आ रहे थे इसलिए ग्रेनेड के साथ जवान का पकड़ा जाना एक बड़े हादसे के टलने के तौर भी भी देखा जा रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here