दिल्ली के पास मुठभेड़ में दो बदमाश ढेर, दूसरी मुठभेड़ नोएडा में

0
3

देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में शुक्रवार की रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई। इस मुठभेड़ में 2 बदमाश मारे गए है जबकि दो बदमाशों का पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

मुठभेड़

देर रात हुए इस मुठभेड़ में एक दारोगा को भी गोली लगी है जिसका इलाज चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इन बदमाशों ने गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके से कुछ दिन पहले एक बच्चे को अपहरण कर लिया था, जिसके बाद उसके परिवार से लगातार फिरौती की मांग कर रहे थे।

हालांकि पुलिस के दबाव में बदमाशों ने बच्चे को तो छोड़ दिया था, लेकिन उसके बाद भी वह लगातार परिवार से फिरौती की मांग कर रहे थे। ये बदमाश फरौती वसूलने के लिए इस इलाके में आए थे।

वहीं दूसरी और नोएडा में चेकिंग के दौरान शुक्रवार शाम सेक्टर-58 पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया तथा दो बदमाशों को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। पकड़े गए बदमाश शातिर लुटेरे हैं जिन्होंने खुलासा किया कि वे फोर्टिस अस्पताल का कैश लूटने की फिराक में थे जो कि कैश वैन से जमा होने के लिए जाता है।

एसपी सिटी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार देर शाम थाना सेक्टर-58 प्रभारी अनिल प्रताप सिंह सिपाहियों के साथ डी पार्क सेक्टर-62 में संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान दो बाइकों पर सवार चार युवकों को उन्होंने रुकने का इशारा किया। पुलिस के पास आते ही बदमाश बाइक से उतरकर पुलिस कर्मियों पर फायर करते हुए पार्क के अंदर भागे।

पुलिस कर्मियों ने बदमाशों की घेराबंदी की और जवाबी फायरिंग की। फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी तथा दो बदमाशों को घेराबंदी कर पकड़ लिया गया। वहीं एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here