पानीपत: शराब के नशे में ढाबा मालिक पर दबंगई दिखाते पुलिसकर्मियों का वीडियो हुआ वायरल

0

पुलिसकर्मी विभाग की छवि को धूमिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। खाकी वर्दी की दबंगई का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो बीजेपी शासित राज्य हरियाणा के पानीपत जिले का बताया जा रहा है।

पानीपत

बताया जा रहा है कि जहां दो पुलिसकर्मियों ने पहले तो एक ढाबे पर जमकर खाना खाया फिर ढाबा मालिक द्वारा पैसे मांगने पर पुलिसकर्मी दबंगई दिखाने लगे। इन सब के बीच एक शख्स ने इन दोनों पुलिसकर्मियों की जमकर क्लास लगा दी।

दरअसल, जब ढाबा मालिक और दोनों पुलिसकर्मियों के बीच पैसों को लेकर तू-तू मैं-मैं चल रही थी, उसी समय पुलिस महकमें के एक व्यक्ति भी वहां पहुंच गया। फिर क्या, उस व्यक्ति ने दोनों पुलिसकर्मियों को जमकर फटकार लगाई।दोनों पुलिसकर्मियों को फिर भी होश नहीं आया।

जिसके बाद उस व्यक्ति ने जब उनसे शराब पिये हुए होने के बारे में पूछा तो दोनों ने ना में जवाब दिया। इस पर व्यक्ति ने सरेआम पुलिसकर्मी से सावधान-विश्राम मुद्रा कराया जिसमें पुलिसकर्मी खुद को ठीक से सम्भाल भी नहीं पाया। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने हवलदार चंद्र प्रकाश सिपाही राजेश को सस्पेंड कर दिया है।

देखिए घटना का वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here