VIDEO: दिल्ली में 2 ट्रैफिक पुलिसकर्मियों की गुंडागर्दी कैमरे में हुईं कैद, शख्स को बुरी तरह पीटकर किया बेहोश, लड़की ने मचाया हंगामा

0

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के दो कर्मियों का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि, दो ट्रैफिक पुलिसकर्मी एक शख्स को सड़क पर बुरी तरह से घसीट रहे हैं और उसके साथ मारपीट कर रहे हैं।

दिल्ली

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला पटेल नगर मेट्रो स्टेशन के पास का बताया जा रहा है। वायरल हो रहें इस वीडियो में दिख रहा है पहले पुलिसवाले उसे पीट रहे हैं और जब वो जान बचाकर भागता है तो दोनों पुलिसवाले उसके पीछे दौड़ पड़ते हैं और उसे पकड़ लेते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि, ये शख्स जब जमीन पर गिर जाता है तो दोनों पुलिसकर्मी उसे जबरदस्ती किनारे ले आते हैं।

पिटाई के दौरान युवक मदद की गुहार लगाता रहा लेकिन, लेकिन लोग बचाने के बजाए वीडियो बनाते रहे। वहीं, किसी ने इस पूरे घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल हो रहें इस वीडियो में यह भी दिख रहा है कि, लड़के के साथ मौजूद लड़की हंगामा करने लगती है और पुलिसवालों से झगड़ने लगती है।

इंडिया टीवी की ख़बर के मुताबिक, यह घटना बुधवार दोपहर की बताई जा रहीं है। रिपोर्ट के मुताबिक, कल तक पुलिस इस वीडियो पर बोलने से बच रही थी लेकिन अब पुलिस की दलील है कि दोनों ट्रैफिक पुलिसवाले उसका चालान काट रहे थे लेकिन वो बहस करने लगा और उसने एक कॉन्स्टेबल को थप्पड़ मार दिया।

पुलिस के अनुसार जब ट्रैफिक पुलिसवाले उसे पकड़ने लगे तो वो भाग गया जिस पर उसे जबरदस्ती पकड़ लिया। पुलिस का ये भी कहना है कि ट्रैफिक पुलिसवालों ने ही उस शख्स और लड़की के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद कार्रवाई होगी।

हांलाकि, अभी तक लड़का-लड़की के बारे में पता नहीं चल सका है। हालांकि, अभी तक इस बात का भी पता नहीं चल पाया है कि ये दोनों ट्रेफिक पुलिस कर्मी जिस शख्स को पीट रहे हैं वो कौन है और कहां पर रहता है।

बता दें कि, घटना का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स दिल्ली पुलिस पर सवाल उठा रहें है और दिल्ली पुलिस के कमिश्नर से पूछ रहें है कि, ‘क्या आपने इन पुलिस वालों को गुंडई करने का लाइसेन्स दे रखा है? आपके नेतृत्व में कैसे ट्राफिक पुलिस वाले सरेआम गुंडई कर रहे है।’

देखिए वीडियो :

पटेल नगर मेट्रो स्टेशन के पास 2 दिल्ली ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने शख्स को पीटकर किया बेहोश

पटेल नगर मेट्रो स्टेशन के पास 2 दिल्ली ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने शख्स को पीटकर किया बेहोश, लड़की ने बीच सड़क पर जमकर किया हंगामाhttp://www.jantakareporter.com/hindi/two-delhi-traffic-police-felony-delhi/174976/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Thursday, 1 March 2018

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here