पुणे: कोविड-19 सेंटर में महिला डॉक्टर के साथ दो सहकर्मियों ने की छेड़छाड़

0

महाराष्ट्र के पुणे में कोरोना वायरस (कोविड-19) केंद्र में काम करने वाली एक महिला डॉक्टर के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में उनके दो साथी डॉक्टरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Representational image

शिवाजीनगर थाने के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि महिला डॉक्टर ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि बीते कुछ दिनों के दौरान उन्हें कई बार अनुचित तरीके से छुआ गया है। समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) की रिपोर्ट के मुताबिक अधिकारी ने बताया, “एक महिला डॉक्टर शिकायत लेकर हमारे पास आई थी। उन्होंने कहा है कि पिछले कुछ दिनों में दो डॉक्टरों ने उनके साथ कई बार छेड़छाड़ की है। हमने मामला दर्ज कर लिया है और तहकीकात चल रही है।”

पुणे महानगरपालिका के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी दोनों डॉक्टरों को एक एजेंसी ने नियुक्त किया है जो केंद्र का प्रबंध देख रही है।

बता दें कि, भारत में कोरोना वायरस (कोविड-19) के 82,170 नए मामले सामने आने से सोमवार को संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 60 लाख को पार कर गए, जबकि 74,893 लोगों के संक्रमणमुक्त होने के साथ देश में ठीक हो चुके लोगों की संख्या बढ़कर 50.17 लाख हो गई है।

Previous articleकिसान बिल का विरोध: पंजाब यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने इंडिया गेट पर ट्रैक्टर में लगाई आग, 5 लोग हिरासत में
Next articleउत्तर प्रदेश: नाबालिग छात्रा से बलात्कार के आरोप में 39 वर्षीय CRPF का जवान गिरफ्तार