नोएडा के सेक्टर-49 में पेड़ पर लटकी मिली दो सगी बहनों की लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-49 के बरोला गांव में दो बहनों की लाश पेड़ से लटकी मिलने से हड़कंप मच गया है। स्थानीय लोगों ने इसकी सुचना पुलिस को दी, सूचना मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। फिलहाल, नोएडा पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है।

नोएडा
photo- ANI

परिजनों के मुताबिक, सुबह करीब 4 बजे जब वो उठे तो देखा घर का दरवाजा बाहर से बंद है और दोनों बहनें गायब हैं। किसी तरह घर का दरवाजा खुलवाकर बाहर गए तो देखा कि दोनों बहनों के शव पेड़ से लटके हैं।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, परिजनों का कहना है कि उनकी हत्या हुई है। उनका आरोप है कि उनके जेठ का लड़का जिसका नाम रवि है, उसने कुछ दिन पहले मुंबई से एक लड़की को भगाकर लाया था और बाद में मृतक लड़कियों के घर पर भी रहा।

परिजनों ने बताया कि इस बात का रवि के घरवाले विरोध कर रहे थे। रवि के घरवालों को लगा कि मृतक लड़कियों का परिवार भी उनका साथ दे रहा है, इसलिए उनकी बेटियों की हत्या कर दी गयी।

रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक की मां का ये भी कहना है कि रवि के घरवालों को ये भी शक था कि रवि का उनकी बेटी से रिलेशन है वो इसका भी विरोध कर रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक लड़कियों की उम्र 18 साल और 13 साल की बताई जा रही है।

फिलहाल, अभी यह नहीं पता चल पाया है कि इन्होंने आत्महत्या की है या इनकी हत्या की गई है। फिलहाल, पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here