महाराष्ट्र: लोनावला में इंजीनियरिंग छात्र और उसकी महिला दोस्त की नग्न अवस्था में मिली लाश

0

महाराष्ट्र के लोनावला में सोमवार(3 मार्च) को आईएनएस शिवाजी के पास एक सुनसान पहाड़ी पर एक इंजीनियरिंग छात्र और उसकी महिला मित्र की लाश बरामद हुई है। दोनों बिना कपड़ों के थे और उनके हाथ बंधे हुए थे।

आशंका जताई जा रही है कि अज्ञात लोगों ने 24 साल के छात्र और उसकी महिला दोस्त को नग्न कर उनके हाथ बांध दिए और किसी भारी चीज से उनका सिर कुचल दिया। दोनों की पहचान कॉलेज के आईडी कार्ड से हुई। लोनावला सिटी पुलिस का कहना है कि दो लोगों को इस मामले में हिरासत में लिया गया है।

लोनावला पुलिस के मुताबिक, मरने वाले युवक सार्थक वाघचोर(24) पुणे के सिंहगढ़ इंजीनियरिंग कॉलेज, लोनावला कैंपल का छात्र था। वह महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के राहुरी का रहने वाला था। वहीं, उसकी गर्लफ्रेंड श्रुति संजय डुम्बरे(22) पुणे के ओतूर की रहने वाली थी। वह भी इसी कैंपस से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थी। दोनों फाइनल ईयर के छात्र थे।

सार्थक एक किराए के घर में रहता था, जबकि श्रुति कॉलेज के हॉस्टल में ही रहती थी। दोनों ही रविवार को अपने-अपने घर नहीं पहुंचे, लेकिन इसके बावजूद किसी के द्वारा गुमशुदगी की शिकायत दर्ज नहीं कराई गई थी।

शुरुआत जांच में इसे खुदकुशी का मामला माना जा रहा था, लेकिन दोनों के शरीर पर जिस तरह के चोट के निशान पाए गए हैं उससे आशंका जताई जा रही है कि दोनों की बेरहमी से हत्या की गई है। पुलिस हत्या के साथ-साथ दूसरे एंगल को भी ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस का कहना है कि दोनों छात्रों के मोबाइल फोन मौके से गायब हैं। पुलिस को मौके से एक मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है। शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here