दिल्ली: मां के निधन से टूटा दिल, दोनों भाइयों ने कर ली आत्‍महत्‍या

0

देश की राजधानी दिल्ली के जनकपुरी में दो भाइयों ने अपने घर में पंखे से लटककर सोमवार को खुदकुशी कर ली। मृतकों की मां का 23 मार्च को कैंसर के कारण निधन हो गया था।

दिल्ली

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि यह घटना दिन में करीब साढ़े 12 बजे हुई। मृतकों की पहचान कुणाल अग्रवाल (27) और गौरव अग्रवाल (24) के तौर पर हुई। कैंसर के कारण मां के निधन के बाद से दोनों भाई अवसाद में थे।

कमरे में मिले एक सुसाइड नोट में दोनों भाइयों ने कहा है कि आत्महत्या के लिए वे खुद जिम्मेदार हैं और इसमें किसी की गलती नहीं है। पुलिस के मुताबिक मृतकों के पिता सुशील कुमार पिछले 20 साल से लकवाग्रस्त हैं और उनकी मां का 23 मार्च को निधन हो गया था।

स्थानिय लोगों के मुताबिक, मां के निधन के बाद से दोनों भाई परेशान रहते थे जिस कारण वो डिप्रेशन में रहने लगे थे। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि यह दोनों अपने पापा की बिमारी को लेकर भी ज्यादातर परेशान ही रहते थे। मां की मौत के बाद से दोनों भाई इतने अधिक डिप्रेशन में आ गए थे कि दोनों ने पड़ोसियों से भी बात करना बंद कर दिया था।फिलहाल, इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here