…जब मंच पर आपस में भिड़े केंद्रीय मंत्री और हरियाणा सरकार के मंत्री, दोनों बीजेपी नेताओं के बीच जमकर हुई तीखी नोकझोंक, वीडियो वायरल

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में शुक्रवार(19 अक्टूबर) की शाम को रावण दहन के दौरान सार्वजनिक मंच पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दो वरिष्ठ नेताओं के बीच सरेआम तीखी नोकझोंक देखने को मिली। इस दौरान दोनों नेताओं ने एक-दूसरे को उंगली दिखाते हुए घटिया राजनीति करने का भी आरोप लगाया। दोनों नेताओं के बीच इस नोकझोंक का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बीजेपी

दरअसल, शुक्रवार(19 अक्टूबर) को फरीदाबाद में दशहरा ग्राउंड पर प्रोग्राम में सबके सामने मोदी सरकार कैबिनेट में केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार में उद्योग मंत्री विपुल गोयल के बीच जमकर तीखी नोकझोंक हुई। वहीं, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दोनों नेताओं की तरफ से सफाई पेश की गई।

बताया जा रहा है कि दशहरा कार्यक्रम को लेकर विवाद हुआ। इसे लेकर दोनों नेता कथित तौर पर एक-दूसरे पर घटिया राजनीति करने का आरोप लगा रहे थे। वीडियो में कृष्णपाल गुर्जर कहते सुनाई दे रहे हैं, मैंने क्या राजनीति की? वहीं, विपुल गोयल कहते दिखाई दे रहे हैं, जो राजनीति करेगा वो भुगतेगा। रिपोर्ट के मुताबिक दो पक्षों में दशहरा का कार्यक्रम मनाने को लेकर जोर आजमाइश चल रही थी।

नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, वहां दो संगठनों के बीच दशहरा उत्सव मनाने को लेकर रस्साकसी चल रही थी। एक संगठन एक संगठन ने आरोप लगाया था कि केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व बड़खल विधायक सीमा त्रिखा उनके आयोजन में अड़ंगा डाल रहे हैं। ऐसे में इस संगठन को कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल व यूपी से बीजेपी विधायक अवतार भड़ाना ने अपना समर्थन दे दिया था। मामले का कोई समाधान न निकलता देख जिला प्रशासन ने इस आयोजन को अपने हाथ में ले लिया।

शुक्रवार को इस आयोजन में ही कृष्णपाल गुर्जर और विपुल गोयल भी पहुंच गए और मंच पर इनका आमना-सामना हो गया। जनता के सामने ही दोनों नेता कथित तौर पर अपना आपा खो बैठे और एक-दूसरे पर घटिया राजनीति करने का आरोप लगाने लगे। ऐसे में माहौल काफी गर्म हो गया। विडियो में दोनों बीजेपी नेता एक-दूसरे पर गर्म होते दिखाई दे रहे हैं और फालतू की राजनीति करने का आरोप लगा रहे हैं।

Krishan pal gujjar or vipul goel aaj manch pe apas me bhide Ram ji hi Malik h ab Lad lo apas me

Posted by Sushil Singh on Friday, 19 October 2018

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दोनों नेताओं की तरफ से सफाई पेश की गई। अपनी सफाई में केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा, ‘धार्मिक कार्यक्रम के मंच से राजनीतिक बात की गई, जो नहीं करनी चाहिए थी। उन्हें लोगों को सिर्फ बधाई देनी चाहिए थी।’

वहीं, हरियाणा सरकार के मंत्री विपुल गोयल ने अपनी सफाई में कहा, ‘सामाजिक और धार्मिक कार्यों में किसी भी नेता को दखल नहीं देना चाहिए। जिस तरीके से काफी समय से दखल दिया जा रहा था, वह सार्वजनिक हो गया।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here