दिल्ली: मनोज तिवारी की मौजूदगी में AAP के दो और नेताओं ने थामा BJP का दामन

0

दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (आप) के दो सदस्यों ने सोमवार (29 जुलाई) को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया। उन्होंने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल नीत पार्टी भ्रष्टाचार का ‘अड्डा’ बन चुकी है।

दिल्ली

आम आदमी पार्टी (आप) के चिकित्सक प्रकोष्ठ के प्रमुख सरदार खान और शकूर बस्ती विधानसभा में पार्टी के पूर्व कोषाध्यक्ष गौरव चौहान प्रदेश भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी की मौजूदगी में भगवा दल में शामिल हो गए। तिवारी ने कहा कि ‘आप’ में शामिल होने वाले लोग अब ठगा सा महसूस कर रहे हैं। वे राष्ट्र की सेवा करने के लिए भाजपा में शामिल हो रहे हैं। खान ने आरोप लगाया कि ‘आप’ भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुकी है और केजरीवाल इसे संरक्षण दे रहे हैं।

दिल्ली भाजपा के प्रदेश कार्यालय में आम आदमी पार्टी (आप) के दोनों ही नेताओं ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा का दामन थामा। इस दौरान जहां मनोज तिवारी ने विपक्षी दलों से कार्यकर्ताओं का पार्टी में आने के पीछे कारण पीएम मोदी की नीतियों से प्रभावित होना बताया।

गौरतलब है कि, लोकसभा चुनाव से लेकर अब तक दिल्ली में आम आदमी पार्टी से नेताओं का भाजपा में शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है। बता दें कि, अभी तक आप पार्टी के कई बड़े चेहरे भाजपा का दामन थाम चुके है। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here