ड्रेस को लेकर एक बार फिर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, लोगों ने अभिनेत्री के खाकी निकर को RSS से जोड़ ट्विटर पर उड़ाया मजाक

0

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। ग्लोबल स्टार की लिस्ट में जगह बना चुकी प्रियंका अपने स्टाइल स्टेमेंट को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। कभी अपनी पर्सनल लाइफ और ड्रेस को लेकर तो कभी अपने काम को लेकर कई बार वह भारतीय यूजर्स के निशाने पर आ जाती हैं। इस बार उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी की सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

दरअसल, प्रियंका ने जो ड्रेस पहना है वह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के खाकी निकर से काफी मिलता जुलता दिखाई दे रहा है। लोग प्रियंका के इस निकर को आरएसएस जोड़कर जमकर मजे ले रहे हैं। एक यूजर्स ने तंज कसते हुए लिखा है कि RSS की एक अहम बैठक में भाग लेने के बाद बाहर निकलतीं प्रियंका चोपड़ा। कई यूजर्स ने अभिनेत्री की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि प्रियंका चोपड़ा ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ज्वाइन कर लिया।

वहीं, कई यूजर्स ने प्रियंका को आरएसएस का अंतरराष्ट्रीय ब्रांड एम्बेसडर बताते हुए तंज कस रहे हैं। बता दें कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की वेशभूषा अब बदल गई है। अब तक खाकी निकर में नजर आने वाले संघ कार्यकर्ता अब ट्राउजर्स में नजर आ रहे हैं। खाकी निकर के स्थान पर अब ऑलिव ब्रॉउन शेड की फुल पैंट है और उसी शेड के मोजे (सॉक्स) भी हैं। सफेद शर्ट अब पूरी बांह की है। सर पर काली टोपी भी कायम है।

देखें, लोगों की प्रतिक्रियाएं:

बता दें कि अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ा था। दरअसल, प्रियंका ने पिछले दिनों एक विदेशी मैगजीन के लिए पोटोशूट कराया था। जिसमें वह साड़ी पहनकर बोल्ड अवतार में नजर आईं, लेकिन बिना ब्लाउज की साड़ी के कारण वह काफी ट्रोल हो गईं। हालांकि, ट्रोल होने के कुछ दिनों बाद प्रियंका ने अनूठे अंदाज में एक छोटे से वीडियो संदेश को साझा करते हुए कहा है कि उन्हें ‘ब्लाउज के बिना’ साड़ी पहनने पर किसी भी प्रकार का ‘खेद नहीं’ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here