क्या अमित शाह बांग्लादेश में भी सरकार बनाने जा रहे हैं, बांग्लादेशी अभिनेत्री के बीजेपी में शामिल होने पर यूजर्स ऐसे ले रहें है मजे

0

एक लोकप्रिय बांग्लादेशी अभिनेत्री अंजू घोष बुधवार (5 जून) को औपचारिक रूप से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गई। कोलकाता में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की उपस्थिति में अंजू घोष ने भाजपा की सदस्यता ली। जब अंजू से उनकी वर्तमान नागरिकता के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बोलने से इनकार कर दिया।

अंजू घोष
फोटो: ANI

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, भाजपा में शामिल होने के दौरान जब पत्रकारों ने अंजू घोष से उनकी वर्तमान नागरिकता को लेकर सवाल किया तो उन्होंने इस पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। एएनआई ने जो तस्वीरें जारी की हैं, उसमें साफ देखा जा सकता है कि बांग्लादेशी अभिनेत्री अंजू अपने हाथों में बीजेपी का झंडा थामी हुई हैं। उनके साथ दिलीप घोष भी दिख रहे हैं।

बांग्लादेशी अभिनेत्री अंजू घोष के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोगों ने उन्हें ट्रोल कर शुरु कर दिया।

एक यूजर ने लिखा, “बांग्लादेश का कोई किसी और पार्टी के लिए प्रचार नहीं कर सकता। हां, पर वो बीजेपी में शामिल हो सकता है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “एक तरफ बीजेपी बांग्लादेशियों को बंगाल से बाहर करने की बात करती है दूसरी तरफ बांग्लादेश की अभिनेत्रिओं बीजेपी जॉइन करती हैं… सत्ता के खेल में सब जायज़ है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “बडी खबर, बांग्लादेश की अभिनेत्रि अंजू घोष भाजपा मे शामिल हो गई। लो भाई अब तो भाजपा अंतरराष्ट्रीय पार्टी बन गई।”

भाजपा में किसी विदेशी के शामिल होने पर प्रतिक्रिया देते हुए CPI-M नेता Md सलीम ने ट्विटर पर लिखा, “क्या उसका नाम NRC में होगा? क्या वह अमित शाह के दावों के अनुसार दीमक भी है? क्या पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में अजय बिष्ट उनके खिलाफ प्रचार करेंगे? पता नहीं कौन अधिक बेशर्म है, भाजपा नेता या उसके समर्थक!”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “अब बांगलादेश में भी BJP सरकार बन सकती है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “क्या अब बीजेपी बांग्लादेश में चुनाव लड़ेगी।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दें रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के बाद पश्चिम बंगाल के कई नेता भाजपा में शामिल हो चुके हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल में शुरू हुई राजनीतिक हिंसा और बीजेपी-टीएमसी के बीच तनाव खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here