ट्विटर ने डिलीट किए कंगना रनौत के ट्वीट्स, बताया नियमों का उल्लंघन

0

अपने विवादित बयानों को लेकर मीडिया की सुर्ख़ियों में रहने वाली भाजपा समर्थक बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के कुछ ट्वीट्स को ट्विटर ने अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया है। इसे लेकर ट्विटर का कहना है कि उन्होंने अपने पोस्ट्स में अभद्र भाषा को लेकर बने नियमों का उल्लंघन किया था। ट्विटर द्वारा हटाए गए ट्वीट्स गुरुवार (आज) को कंगना रनौत द्वारा पोस्ट किए गए थे।

Kangana Ranaut

बता दें कि, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन को लेकर काफी सक्रिय हैं। जब से देश में किसान आंदोलन की शुरुआत हुई है तब से वो लगातार इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देती रहती हैं। इस दौरान उन्होंने किसान आंदोलन का समर्थन करने वाले स्टार्स पर भी जमकर निशाना साधा। अभिनेत्री ने हाल ही में पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ सहित हॉलीवुड पॉप स्टार रिहाना पर भी ट्विटर के माध्यम से निशाना साधा हैं।

किसान आंदोलन को लेकर वो सरकार के पक्ष में अपना समर्थन दिखा रही हैं। ऐसे में वो हर किसी पर निशाना साध रही हैं जो किसान आंदलोन के पक्ष में और सरकार के विपक्ष में हैं। इस बीच, कंगना रनौत ने गुरुवार को भी कुछ ट्वीट्स किए जो ट्विटर ने हटा दिए। कंगना रनौत अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं।

डिलीट किए हुए ट्वीट की जगह पर ट्विटर की तरफ से लिखा गया है कि ट्विटर के नियमों का उल्लंघन करने के चलते ट्वीट डिलीट कर दिया गया है। बता दें कि, ट्वीटर ने यह कदम ऐसे समय पर उठाया है जब कंगना ने हॉलीवुड पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट का जवाब देते हुए उनपर पलटवार किया था। रिहाना ने किसान आंदोलन पर हाल ही में ट्वीट किया था।

कंगना रनौत ने मंगलवार को आंदोलनकारियों किसान को ‘आतंकवादी’ कहा और कहा कि वे भारत को विभाजित करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने रिहाना को ‘मूर्ख’ बताया। इस दौरान ट्विटर पर एक यूजर ने उन्हें उनका पुराना ट्वीट दिखाया जिसमें उन्होंने रिहाना के एक गाने की तारीफ की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here