किताबों पर बैठकर फोटो शूट कराना ट्विंकल खन्ना को पड़ा महंगा, नाराज लोग बोले- शर्म आनी चाहिए

0

एक्टिंग की दुनिया से राइटिंग की ओर आईं मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना को किताबों पर बैठकर फोटो शूट करवाना महंगा पड़ गया है। सोशल मीडिया पर जैसे ही उन्होंने तस्वीर पोस्ट की उसके चंद मिनटों में ही वो ट्रोल होनी शुरू हो गईं। बता दें कि ट्विंकल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं, लेकिन इस बार वह ट्विटर पर  ट्रोलिंग का शिकार हो गईं।दरअसल, हाल ही में ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर किताबों के साथ एक फोटो पोस्ट की। इस तस्वीर में दिख रहा है कि ट्विंकल ने नाइट ड्रेस पहन रखा है और उनका एक पैर किताबों के ढेर के बीच रखे एक छोटे से स्टूल पर है। लेकिन लोगों ने स्टूल को भी किताबें समझकर ट्विंकल को ट्रोल करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया यूजर्स उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं।

लोगों का कहना है कि ट्विंकल को किताबों पर पैर नहीं रखना चाहिए, क्योंकि किताबें मां सरस्वती का प्रतीक होती हैं। वहीं, कुछ यूजर्स ने कहा कि किताबों पर जूतों के साथ बैठने के लिए शर्म आनी चाहिए। कुछ ने कहा कि लेखक होने के बावजूद ट्विंकल को किताबों की इज्जत करनी नहीं आती।

हालांकि, मामला बढ़ता देख ट्विंकल ने अपना बचाव करते हुए उसी तस्वीर को बड़ा कर के दोबारा पोस्ट कर सफाई दी कि उनका पैर किताबों पर नहीं बल्कि स्टूल पर है।

ट्रोल होने के बाद इंस्टाग्राम पर ट्विंकल ने सफाई देते हुए कहा कि, ‘मेरा पैर स्टूल पर रखा है, ना कि किताबों पर क्योंकि मैं नहीं चाहती कि धूल किताब के कवर पर लगे। इसके अलावा मुझे किताबों पर बैठने, उनके पास सोने और यहां तक की बाथरूम में पढ़ने के लिए उनका ढेर लगाने से भी कोई समस्या नहीं है। बुद्धि के देवता आपके पास तब आएंगे जब आप उन्हें पढ़ेंगे, ना कि उनकी पूजा करेंगे। इस किताबी कीड़े की तरफ से खूब सारी खुशियां और प्यार।’

हालांकि, ट्विंकल द्वारा सफाई देने के बावजूद ट्रोलर्स नहीं रुके और वे उनकी इस तस्वीर पर आलोचना करते रहे। ट्विंकल ने ‘वोग मैगजीन’ के कवर पेज के लिए यह फोटोशूट कराया है। बता दें कि ट्विंकल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वह अक्सर अपनी तस्वीर पोस्ट करती रहती हैं।

लोगों ने ट्विटर पर ट्विंकल की इस फोटो पर कुछ इस तरह के कॉमेंट किए:-

https://twitter.com/JdSubhashis/status/922863380058087424?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=https%3A%2F%2Fnavbharattimes.indiatimes.com%2Fmovie-masti%2Fnews-from-bollywood%2Ftwinkle-khanna-trolled-for-sitting-on-books%2Farticleshow%2F61216268.cms

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here