अंडरवियर से चेहरा ढंककर ट्विंकल खन्ना ने केजरीवाल समर्थकों का उड़ाया मजाक, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना हमेशा अपनी चंचल बातों के लिए जाने जाती हैं। बता दें कि, ट्विंकल सामाजिक मसलों और सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। इसी बीच, ट्विंकल खन्ना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थकों का मजाक उड़ाया है। जिसके बाद वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आई और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

ट्विंकल खन्ना

अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल ने शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “जब आप अरविंद केजरीवाल के समर्थक हों, लेकिन आपके पास मंकी कैप ना हो। मैं कसम खाती हूं मैंने इसे ऐसा करने के लिए नहीं कहा।”

ट्विंकल खन्ना ने इस तस्वीर के माध्यम से अरविंद केजरीवाल के समर्थकों पर चुटकी ली है। उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं, वह अपने इस ट्वीट को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) के समर्थकों सहित सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई।

एक यूजर ने लिखा, “इसे ही कहते है ऊँची मकान, फीकी पकवान आपके सोच पे शर्म आनी चाहिए।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “केजरीवाल बीजेपी के सभी नेताओं से ज्यादा पढ़ा लिखा है मैडम जी।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

बता दें कि ट्विंकल खन्ना सामाजिक सरोकारों और कई मसलों पर बहुत ही मजेदार राय रखती हैं और उनके ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते हैं।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here