मल्लिका दुआ विवाद: ट्विंकल खन्ना का यू-टर्न, बोलीं ‘Sorry, मैं Emotional हो गई थी

0

मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा कॉमेडियन मल्लिका दुआ पर की गयी अभद्र टिप्पणी पर मचे बवाल में अब नया मोड़ आया है। अक्षय के सपोर्ट में खड़ी हुई ट्विंकल खन्ना ने अब इस मामले में यू-टर्न लिया है, उन्होंने सोशल मीडिया के जरीए मल्लिका दुआ से माफी मांगी है। बता दें कि, एक टीवी शो के दौरान शो की प्रतिभागी मल्लिका पर किए गए कमेंट को लेकर अक्षय की काफी आलोचना हुई थी।

ट्विंकल खन्ना

यह मामला ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में मल्लिका दुआ की टीम के कंटेस्‍टंट श्याम रंगीला के एक्‍ट के बाद होने वाले कमेंट के दौरान शुरू हुई थी। इस शो का नियम है कि जब कोई प्रतियोगी बहुत अच्‍छा करता है तो उसके लिए ऊपर लगा घंटा बजवाया जाता है। अक्षय ने घंटी बजाने के लिए मल्लिका दुआ को ऊपर स्टेज पर बुलाया।

मल्लिका ने जब घंटी बजाई तब पीछे खड़े अक्षय कहते हैं, आप घंटी बजाओ मैं आपको बजाता हूं। अक्षय कुमार के इस कमेंट पर मल्लिका दुआ के पिता विनोद दुआ अक्षय पर भड़के थे। इसके बाद अक्षय की तरफ से उनकी पत्‍नी ट्विंकल खन्ना ने भी अपना बयान दिया था, लेकिन अब ट्विंकल ने अपने इसी बयान पर माफी मांगी है।

बता दें कि, अक्षय के समर्थन में उतरते हुए पत्नी ट्विंकल ने रविवार को सोशल मीडिया पर लिखा था कि हास्य को सही संदर्भ में लिया जाना चाहिए। इसके बाद सोमवार को ट्विंकल ने दो जोक ट्विटर पर लिखे थे। पहला जोक था-अक्षय कुमार की मनपसंद कार कौन सी है? जवाब लिखा था-बेल गाड़ी। दूसरा जोक था-अक्षय कुमार मस्जिद क्यों जाते हैं। नीचे लिखा था-वह कुछ दुआ सुनना चाहते हैं।

जिसके बाद विनोद दुआ ने फेसबुक पर लिखा था कि, ट्विंकल खन्ना ने लाफ्टर चैलेंज विवाद का जवाब दिया है, यह एक शर्मसार पत्नी की तरफ से उदासीन बहाना है। विनोद दुआ ने लिखा- ‘अक्षय कुमार भविष्य में ‘मल्लिका जी, आप बेल बजाओ मैं आपको बजाता हू। जैसी भद्दी बात कहने से बचेंगे, हम इस मामले को और आगे नहीं बढ़ाना चाहते।

जिसके बाद शुक्रवार को ट्विंकल ने यह साफ किया कि किन परिस्थितियों में वह बचाव करने के लिए आईं। ट्विंकल ने अपने इस पोस्‍ट में लिखा, ‘मैं इस विवाद में एक सोशल कमेंटेटर नहीं बल्कि एक पत्नी के तौर पर उतरीं थीं। मेरा जवाब पूरी तरह से भावुकता से भरा था और मेरा कोई खास उद्देश्य नहीं था।’

साथ ही उन्होंने कहा कि, ‘मैं उन सभी लोगों से माफी मांगना चाहती हूं, जिन्‍हें लगता है कि मैं नारीवाद जैसे उद्देश्‍य को क्षति पहुंचा रही हूं, क्‍योंकि मैं पूरी शिद्दत से बराबरी में विश्‍वास रखती हूं और मैं उस समय से नारीवादी हूं, जब से मुझे इस शब्‍द का मतलब भी नहीं पता था।’

ट्विंकल ने अपनी बात रखते हुए लिखा कि, ‘मेरे परिवार के सदस्यों के खिलाफ लगातार अनाप-शनाप लिखा जा रहा था। मेरी मां के बारे में पर्सनल कॉमेंट किए जा रहे थे। इस बार जब मेरे पति और मेरी 5 साल की बेटी को निशाना बनाया गया तो यह बर्दाश्त के बाहर हो गया।’ उन्‍होंने अपनी माफी में लिखा है, ‘मैं कोशिश करुंगी कि मैं जीवन में और भी समझदार बनूं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here