कपिल शर्मा पर निशाना साधते हुए अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने जूते को बताया नया हथियार

0

ऐसा लग रहा है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा की परेशानियों का कोई अंत ही नहीं है। कपिल शर्मा के शो की टीआरपी लगातार गिर रही है। कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में हुए झगड़ा थमने का नाम नही ले रहा हैं और ऐसे में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने भी अपनी राय जाहिर की है।

ट्विंकल खन्ना
file photo

ट्विंकल खन्ना ने एक न्यूजपेपर के कॉलम में लिखा है कि कैसे 30,000 फीट की ऊंचाई पर कोई भी चीज हथियार हो सकती है। उन्होंने लिखा है कि इतनी ऊंचाई पर स्कॉच और चप्पल भी हथियार का काम कर सकती हैं। अभिनेत्री ने इस कॉलम में की शुरुआत पूरे साल उड़ान भरने के बारे में सब कुछ बताकर शुरू की है।

 

ट्विंकल लिखती हैं कि एयरलाइंस सामान्य रूप से चाकू, कैंची को जब्त कर लिया जाता है। लेकिन वहां कुछ अन्य संभावित हथियार हैं जो बेवजह हवा में 30,000 फीट की ऊंचाई तक उड़ते हैं।

ट्विंकल ने कहा है हाल ही में फ्लाइट्स को लेकर दो अहम घटनाएं सामने आईं है, एक तो शराब के नशे में कपिल शर्मा ने अपनी साथी के साथ फ्लाइट में झगड़ा किया जबकि दूसरी शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ से जुड़ा हुआ विवाद।

दोनों ही घटनाओं में जूतों की भूमिका अहम रही हैं ऐसे में जूता फैशनेबल हथियार बन गया है। इन्होंने कहा कि, कृपया ध्यान दें आजकल फुटवियर एक नया और ट्रेंडी हथियार बन गया है। इस ख़बर से अब ऐसा लगता है कि, हंसी-मजाक करने वाले कपिल शर्मा अब खुद ही जोक बन गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here