रातोंरात सोशल मीडिया पर पॉपुलर हुई यह जुड़वां बहनें, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप!

0

आपने अक्सर देखा होगा की कुछ लोग इतने खूबसूरत होते है कि उनकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की जाती है, लेकिन इन दिनों चीन की रहने वाली दो 23 साल की जुड़वां बहनों की तस्वीरे सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। हालांकि, इसके पीछे का कारण उनकी सुंदरता नहीं बल्कि टैलेंट है।

सोशल मीडिया
फोटो- दैनिक भास्कर

दैनिक भास्कर की ख़बर के मुताबिक, नानजिंग शहर की रहने वाली इन दोनों बहनों का नाम है सन यूमेंग और सन यूटोंग बताया जा रहा है और दोनों एक साथ-साथ पली-बढ़ी हैं। चाइनीज सोशल मीडिया पर रातोंरात दोनों बहनों की कहानी पॉपुलर हो गई।

ख़बरों के मुताबिक, इन दोनों बहनों की शुरुआती पढ़ाई नानजिंग फॉरेन लैंग्वेज स्कूल से हुई है। इसके बाद दोनों बहनों ने स्कूल के बॉडी बिल्डिंग टीम को ज्वाइन किया। दोनों ने साथ ही नेशनल लेवल बॉडी बिल्डर्स प्रतियोगिता भी जीता।

सोशल मीडिया
फोटो- दैनिक भास्कर

साल 2012 में दोनों बहनों ने संघाई के फूडान यूनिवर्सिटी में एडमिशन ले लिया था। लेकिन, दोनों बहनों ने यहां पर जो इतिहास रचा है उसकी इस समय चर्चा चारों तरफ हो रही है। चाइनीज सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इनकी कहानी इन दिनों काफी शेयर की जा रही है।

ख़बरों के मुताबिक, यह कोई पहली बार नही है कि दोनों बहनें चर्चा में आई हो इससे पहले पिछले साल चाइनीज मीडिया में उस वक्त चर्चा में आई थीं, जब उन्हें पढ़ाई करने के लिए हार्वर्ड ग्रेजुएशन स्कूल से एडमिशन के लिए ऑफर आया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here