TV9 की एंकर ने गलती से पीएम मोदी के कार्यक्रम को बता दिया “चौकीदार चोर है कार्यक्रम”, संपादक द्वारा माफी मांगने के बाद भी दक्षिणपंथी कट्टरपंथियों ने जताई नाराजगी

0

बीजेपी समर्थकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाल ही में आयोजित कार्यक्रम को “चौकीदार चोर है कार्यक्रम” कहने पर हाल ही में लॉन्च हुए हिंदी समाचार चैनल ‘टीवी 9 भारतवर्ष’ की एक एंकर के खिलाफ अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जताई। बता दें कि अभी हाल ही में दिल्ली में कांग्रेस के ‘चौकीदार चोर है’ अभियान के खिलाफ बीजेपी द्वारा ‘मैं भी चौकीदार’ कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में इस कार्यक्रम को संबोधित किया था।

इसी कार्यक्रम को लेकर हाल ही में लॉन्च किए गए चैनल टीवी 9 भारतवर्ष की एंकर ने गलती से पीएम मोदी के कार्यक्रम को ‘चौकीदार चोर है कार्यक्रम’ कहकर संबोधित कर दिया। हालांकि चैनल के समूह संपादक ने ट्वीट कर माफी मांगी है, लेकिन भगवा पार्टी के समर्थकों ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जारी रखा है।

ट्विटर पर एक जाने-माने हिंदुत्व ट्रोल ने चैनल के एक वीडियो क्लिप पोस्ट की और लिखा, “सुनो @ TV9Bharatvarsh पर एंकर क्या कहती है ON ON air के बारे में @ narendramodi के #MainBhiChowkidar प्रोग्राम पर। और इन लोगों को ‘तटस्थ पत्रकारों’ माना जाता है? इस महिला को कांग्रेस की पीठ थपथपाने के लिए अपनी नौकरी से हाथ धोना चाहिए!

वैद्य के ट्वीट का जवाब देते हुए, चैनल के समूह संपादक विनोद कापड़ी ने लिखा है कि यह पूरी तरह से एक चूक है।  फिर भी, मुझे खेद है और उसकी ओर से क्षमा चाहता हूं। हालांकि, कापड़ी के इस माफीनामे के बाद भी मामला शांत नहीं हुआ, क्योंकि वे खुद मोदी के ‘मैं भी चौकीदार’ कार्यक्रम का मजाक उड़ाते रहे हैं। दक्षिणपंथी कट्टरपंथियों द्वारा चैनल सहित विनोद कापड़ी को निशाना बनाया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा है क्या यह एंकर है या कांग्रेस की प्रवक्ता?

बता दें कि पिछले सप्ताह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चैनल के लॉन्च इवेंट में मुख्य अतिथि थे। इस दौरान एक वीडियो वायरल होने के बाद पीएम मोदी को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था, जिसमें उन्होंने कथित तौर पर TV 9 के CEO रवि प्रकाश से कहा था, “आपने ऐसे ऐसे लोग (पत्रकार) भरे (TV 9 भारतवर्ष में) हैं जिनके ब्लड में मुझे गाली देना है”।वहीं, इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी चैनल के लॉन्च कार्यक्रम में अतिथि थे, जहां उन्होंने विनोद कापड़ी पर बीजेपी के प्रतिकूल होने का आरोप लगाया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here