बंद हो रहा है सबसे ज्यादा समय तक चलने वाला सीरियल CID, 20 साल के सफर के बाद इस दिन रिलीज होगा आखिरी एपिसोड

0

भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला सोनी टेलीविजन का सुपरहिट शो CID (सीआईडी) अब अलविदा कहने वाला है। क्योंकि इसका प्रसारण 28 अक्टूबर से रोका जा रहा है। सीआईडी की टीम के साथ फैन्स का 20 साल पुराना नाता रहा है और हर किसी को इस टीम का अंदाज बेहद पसंद आता था।

CID

समाचार एजेंसी आईएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, सोनी एंटरटेंमेंट चैनल ने मंगलवार को ये ऐलान किया है। चैनल के बयान के मुताबिक सीआईडी अपने 20 साल पूरे करने जा रहा है, इस तरह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर सबसे ज्यादा समय तक चलने वाला शो बन गया है। अभी तक बहुत शानदार सफर रहा है, अब सीआईडी 28 अक्टूबर से कुछ समय के लिए बंद हो रहा है।

बयान में कहा गया कि शो का आखिरी एपिसोड 27 अक्टूबर को रिलीज होगा। साथ ही कहा गया है कि शो नए सीजन के साथ लौटेगा और इसमें नई रहस्यमय कहानियां होंगी ताकि दर्शक पहले जैसा एंटरटेन हासिल कर सकें। आईएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, सीआईडी का पहला एपिसोड 1997 को प्रसारित हुआ था। बता दें कि इसके पांच किरदार एसीपी (असिसटेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस) प्रद्युमन, सीनियर इंस्पेक्टर अभिजीत, सीनियर इंस्पेक्टर दया, इंस्पेक्टर फ्रेडरिक और डॉ सालुंखे काफी चर्चा में रहे हैं।

सीआईडी की टीम के साथ फैन्स का 20 साल पुराना नाता रहा है और हर किसी को इस टीम का अंदाज बेहद पसंद आता था। समय-समय पर सीआईडी में मौजूदा समय से जुड़ी चीजें दिखाई जाती रहीं और शायद इसी वजह से इसकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी बनी हुई है। ख़बरों के मुताबिक, कुछ दिनों पहले भी इस शो को ऑफ एयर किया गया था लेकिन पॉप्युलर डिमांड के बाद इसे वापस लाया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here