राजधानी दिल्ली में बेखौफ बदमाशों के हौंसले बुलंद, ABP न्यूज़ के रिपोर्टर के बाद अब महिला पत्रकार को मारी गोली

0

ऐसा लग रहा है कि राजधानी दिल्ली में बेखौफ बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। ABP न्यूज़ के रिपोर्टर के बाद अब राजधानी में एक महिला पत्रकार को गोली मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दिल्ली के मयूर विहार इलाके में शनिवार रात करीब 12.30 बजे एक महिला पत्रकार मिताली चंदोला पर गोलीबारी की गई। इस दौरान कार चला रही चंदोला के हाथ में गोली लग गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे पास के ही एक अस्पताल में भर्ती करवाया है। जहां पर फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, मिताली नोएडा में एक टीवी चैनल के लिए काम करती हैं और दिल्ली-नोएडा सीमा पर अशोक नगर में एक बाइक पर दो लोगों द्वारा यह हमला किया गया। पुलिस ने बताया कि मिताली चंदोला शनिवार देर रात धर्मशीला सुपरस्पेशियलिटी अस्पताल के पास से गुजर रही थी। इसी दौरान रेड लाईट के पास पहले गाड़ी के फ्रंट शीशे पर अंडे जैसी कोई चीज फैंकी गई और उसके बाद दो फायर किए गए। इनमें से एक गोली महिला के दाएं हाथ को पार कर गई।

फायरिंग की आवाज सुन लोगों ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को धर्मशीला अस्पताल में ही भर्ती करवाया। जहां पर उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। गोली उनके दाहिने हाथ में लगी है। सर्जरी के लिए उन्हें एम्स में स्थानांतरित कर दिया जाएगा। पुलिस ने बताया कि न्यू अशोक नगर पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस इस घटना के पीछे रंजिश होने की बात को भी अस्वीकार नहीं कर रही है, क्योंकि मिताली ने बताया है कि उनके संबंध परिवार के साथ अच्छे नही हैं। पुलिस को संदेह है कि महिला पर पारिवारिक रंजिश या निजी दुश्मनी के चलते भी हमला किया गया हो। हालांकि वहां मौजूद स्थानीय लोगों का मानना है कि जिस तरह से महिला की गाड़ी पर पहले अंडे जैसी चीज फेंकी गई और उसके बाद फायरिंग की गई, उससे यह मामला लूट का भी हो सकता है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आपको बता दें कि अभी हाल ही में देश की राजधानी में एबीपी न्यूज की रिपोर्टिंग टीम पर बेखौफ बदमाशों द्वारा गोली चलाए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया था। बदमाशों ने चैनल की रिपोर्टिंग टीम पर 3 गोलियां चलाईं थी। फायरिंग के बाद बदमाशों ने चैनल की गाड़ी का एक किलोमीटर तक पीछा किया। टीम ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचा पाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here