VIDEO: बीजेपी की प्रचंड जीत से उत्साहित चैनल के संपादक बोले- आज हमें यह कहने में गर्व होता है कि हम ‘मोदी मीडिया’ हैं

0

लोकसभा चुनाव 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘प्रचंड लहर’ पर सवार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राष्ट्रवाद, हिंदू गौरव और ‘नए भारत’ के मुद्दों पर लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करके लगातार दूसरी बार केंद्र में सरकार बनाने जा रही है। भाजपा ने अकेले अपने दम पर 303 के जादुई आंकड़े को छूकर पूर्ण बहुमत हासिल कर लिया है। वहीं, कांग्रेस 52 सीटों तक ही सिमट गई हैं।

भाजपा और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल उसके सहयोगी लगभग 350 सीटों पर जीत हासिल की है। राजग ने पिछले लोकसभा चुनाव में 336 सीटों पर विजय हासिल की थी। बीजेपी को मिली शानदार जीत पर टीवी पत्रकार और हिंदी खबर के एडिटर इन चीफ अतुल अग्रवाल को शो के दौरान जोश आ गया और नतीजे देखने के बाद उन्होंने कहा कि हां, हमें गर्व है कि हम मोदी मीडिया हैं। अतुल अग्रवाल का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मोदी मीडिया
फोटो: @BJP4India

बता दें कि, गुरुवार (23 मई) को लोकसभा चुनाव नतीजे घोषित किए गए थे और इस दिन लगभग सभी टीवी चैनलों पर बहस भी देखने को मिली थी। इन चुनावों में बीजेपी को मिली शानदार जीत पर हिंदी खबर के एडिटर इन चीफ अतुल अग्रवाल को शो के दौरान जोश आ गया और उन्होंने कह दिया कि हां, हमें गर्व है कि हम मोदी मीडिया हैं। इसके साथ ही उन्होंने बिना नाम लिए उन लोगों भी पर निशाना साधा जो मीडिया को कोसने रहते है कि वह मोदी और बीजेपी के पक्ष में ही खबरें दिखाते रहते है।

अतुल अग्रवाल ने कार्यक्रम के दौरान कहा, “भारत देश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उपर जिस तरह से भरोसा जताया है, उसके बाद आज हम यह कहने में गर्व महसूस कर रहे हैं कि जी हां हम मोदी मीडिया हैं। जी हां, हम मोदी मीडिया हैं, तो इसलिए हम उन सभी नकारात्मक लोगों को जवाब देने आए हैं, जो तरह-तरह से मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हैं।”

अग्रवाल ने आगे कहा, “हमने जब एक्जिट पोल दिखाए, तब लोगों के पेट में मरोड़ पैदा हुई। लोगों ने कहा- बिकाऊ मीडिया, दलाल मीडिया, भक्त मीडिया, मोदी मीडिया और गोदी मीडिया… आज हमें यह कहने में गर्व होता है कि हम मोदी मीडिया हैं। यह देश भी मोदी का देश है। हमें अपने प्रधानमंत्री पर गर्व हैं। आप किसी भी दल से हों और किसी भी विचारधारा से हो, लेकिन आपको हम सबको अपने प्रधानमंत्री पर गर्व होना चाहिए। मेरा सिर्फ यही कहना है।”

गौरतलब है कि, मोदी, बीजेपी और एनडीए का एक आलोचक धड़ा लंबे वक्त से यह आरोप लगाता रहा है कि मीडिया बिक चुका है और वह मोदी और बीजेपी के पक्ष में ही खबरें दिखाते रहते है। माना जा रहा है कि इसी पर अग्रवाल ने मीडिया को कोसने वालों और आलोचकों को अपने ही अंदाज में जवाब दिया है।

देखिए वीडियो

आलोचना के खंज़र से तिलमिलाए संपादक का दर्शकों और विपक्षी पार्टियों को जवाब- हां, हम मोदी मीडिया हैं।

Posted by Rohit Porwal on Thursday, May 23, 2019

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here