सबरीमाला मंदिर में महिला की एंट्री की खबर से मचा बवाल, टीवी चैनल के कैमरामैन पर हमला

0

केरल के प्रसिद्ध भगवान अयप्पा मंदिर परिसर में मंगलवार (6 नवंबर) को एक महिला के प्रवेश को रोकने के लिए आयोजित विरोध प्रदर्शन को फिल्मा रहे एक मलयाली समाचार चैनल के कैमरामैन पर कथित तौर पर गुस्साए श्रद्धालुओं ने हमला कर दिया। वे लोग उस महिला के प्रवेश का विरोध कर रहे थे जिसके बारे में उनका मानना था कि वह रजस्वला आयुवर्ग की है।

Congress 36 Advertisement
कैमरामैन
फाइल फोटो

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, विरोध प्रदर्शन के दृश्यों को कैद कर रहे कैमरामैन विष्णु पर सैकड़ों श्रद्धालु चिल्लाने लगे। टेलीविजन चैनलों ने कुछ प्रदर्शनकारियों द्वारा कैमरामैन पर प्लास्टिक का स्टूल फेंकते दृश्य भी प्रसारित किए। हमले के वक्त कैमरामैन प्रदर्शन को कवर करने के लिए इमारत के ‘सनशेड’ पर चढ़े हुए थे।

Congress 36 Advertisement

पुलिस ने बाद में पुष्टि की कि तिरूर की रहने वाली ललिता की उम्र 52 वर्ष है और वह अपने पोते के नाम पर एक धार्मिक अनुष्ठान करवाने मंदिर आई थी। पुलिस ने बताया कि यह घटना तब हुई जब आज सुबह मंदिर ‘श्री चित्रा अत्ता थिरुनाल’ पूजा के लिए खोला गया।

समाचार चैनल ने यह भी आरोप लगाया कि आंदोलनकारियों ने कैमरामैन की ओर नारियल भी फेंका। वीडियो में देखा जा सकता है कि विष्णु अपना कैमरा सनशेड के नीचे खड़े अन्य पत्रकारों को संभालने के लिए दे रहे हैं। अयप्पा मंदिर अभूतपूर्व सुरक्षा के बीच दो दिन की विशेष पूजा के लिए तीन हफ्ते में दूसरा बार सोमवार को खुला।

Congress 36 Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here