देखें वीडियो, …जब महिला एंकर ने लाइव बुलेटिन में पढ़ी अपने पति की मौत की ब्रेकिंग न्यूज

0

छत्तीसगढ़ के एक न्यूज चैनल की एक महिला एंकर ने शनिवार(8 मार्च) को अपने पति की मौत की खबर पढ़ी। पति की दुर्घटना में मौत हो जाने की जानकारी मिलने के बाद भी महिला ने खबर पढ़ना जारी रखा। महिला एंकर के इस अदम्‍य साहस को लोग सलाम कर रहे हैं।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्थित समाचार चैनल आईबीसी 24 की महिला एंकर सुप्रीत कौर को अपने पति की मौत की जानकारी शनिवार को लाइव खबर पढ़ने के दौरान मिली। आईबीसी 24 चैनल के आउटपुट एडिटर अंशुमान शर्मा ने पीटीआई को बताया कि आज(शुक्रवार) सुबह जब सुप्रीत कौर चैनल में समाचार पढ़ रही थी, तभी दुर्घटना की एक खबर दिखाई गई।

दुर्घटना की खबर महासमुंद जिले के पिथौरा से थी। सुप्रीत ने इस दौरान महासमुंद जिले के रिपोर्टर से लाइव बातचीत की तथा घटना के संबंध में जानकारी ली। शर्मा ने बताया कि जब रिपोर्टर ने जानकारी दी कि ट्रक की टक्कर से एक एसयूवी (डस्टर) वाहन में सवार पांच लोगों में से तीन की मौत हो गई है तथा दो अन्य घायल हुए हैं और सभी पीड़ित भिलाई के निवासी हैं।

उसी दौरान सुप्रीत को अपने पति को लेकर अंदेशा हुआ, क्योंकि उनके पति हषर्द गावड़े अपने मित्रों के साथ डस्टर वाहन से ही महासमुंद की ओर निकले थे। इसके बावजूद सुप्रीत ने समाचार पढ़ना जारी रखा। बाद में जब वह स्टूडियो से बाहर निकलीं तब उन्हें जानकारी मिली कि इस दुर्घटना में उनके पति की मौत हो चुकी है।

अंशुमान शर्मा ने बताया कि इसके बाद दफ्तर के अन्य सहयोगियों ने सुप्रीत को उनके घर पहुंचाया। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने सुप्रीत कौर के पति हषर्द गावड़े के निधन पर दुख जताया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर सुप्रीत कौर के जज्बे को सलाम किया, जिन्होंने इस दुखद घड़ी में भी साहस के साथ अपना कर्तव्य निभाया।

(देखें वीडियो)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here