हैदराबाद: घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में मिला टीवी अभिनेत्री का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

0

जानी-मानी टीवी एंकर और तेलुगू इंडस्ट्री में काम करने वाली अभिनेत्री विश्वशांति की कथित तौर पर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। अभिनेत्री का शव पुलिस को उनके हैदराबाद वाले घर में मिला। विश्वशांति यहां एल्लारेड्डी गुड़ा इंजीनियर्स कॉलोनी में रहती थीं। अभिनेत्री की मौत से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। फिलहाल, पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी हैं।

अभिनेत्री

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री विश्वशांति को गुरूवार की सुबह उनके घर में मृत पाया गया। जानकारी के अनुसार, विश्वशांति के पड़ोसियों ने पुलिस को कॉल करके बताया कि पांचवी फ्लैट की पांचवी मंजिल पर रह रही विश्वशांति कई दिनों से घर से बाहर नहीं निकली है। पुलिस मौके पर पहुंची और घर का दरवाजा तोड़ कर अंदर गई तो विश्वशांति घर में मृत मिली। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और उनके रिश्तेदारों को सूचना दे दी गई है।

अभिनेत्री विश्वशांति मूल रूप से विशाखापट्टनम की रहने वाली थीं। उन्होंने कई तेलुगू सीरियल्स और शोज में काम किया है। ज्यादातर रोल उन्होंने सहायक कलाकार के तौर पर निभाए। विश्वशांति के मौत को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। विश्वशांति की हत्या हुई है या किसी बीमारी के कारण मौत हुई है इस बात का खुलासा तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा।

फिलहाल, पुलिस ने विश्वशांति की संदिग्ध रूप से मौत का मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है। अभिनेत्री की मौत की खबर सामने आते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है, हर कोई एक्ट्रेस की अचानक हुई मौत से चौंक गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here