मुंबई: ‘दिल तो हैपी है जी’ की अभिनेत्री सेजल शर्मा ने की आत्महत्या

0

फिल्मों और टीवी में काम कर चुके मशहूर अभिनेता कुशल पंजाबी की सूइसाइड की खबर के बाद एक और उभरती कलाकार की आत्महत्या ने सबको हिलाकर रख दिया है। स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘दिल तो हैप्पी है जी’ अभिनेत्री सेजल शर्मा ने मुंबई में कथित रूप से आत्महत्या कर ली है। उन्होंने यह कदम क्यों उठाया इसकी जानकारी नहीं मिल सकी लेकिन चर्चा है कि उनकी पर्सनल लाइफ में कुछ प्रॉब्लम्स थीं।

सेजल शर्मा

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना शुक्रवार सुबह की है और बताया जा रहा है कि वो डिप्रेशन में थी। सेजल शर्मा मुंबई में मीरा रोड (पूर्व) के शिवार गार्डन परिसर स्थित रॉयल नेस्ट सोसाइटी में अपने दोस्तों के साथ रहती थीं। सेजल शर्मा स्टार प्लस के सीरियल ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में आख़िरी बार नज़र आईं थीं। पुलिस अधिकारी ने बताया की सेजल शर्मा के घर से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें निजी कारणों से खुदकुशी करने की बात लिखी है।

‘दिल तो हैपी है जी’ के ऐक्टर अरु के वर्मा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा, ‘हां यह सच है। मैं यह खबर सुनकर सदमे में हूं। मेरे लिए इस बात पर यकीन करना मुश्किल है क्योंकि मैं उनसे सिर्फ 10 दिन पहले मिला था और हमने संडे से वॉट्सऐप पर चैट भी नहीं किया था। मैं इस खबर पर यकीन नहीं कर पा रहा हूं। हम बीते तीन-चार महीनों से नहीं मिले थे क्योंकि मैं अपने होमटाउन गया था इसलिए जब हम 10 दिन पहले मिले तो वह एकदम ठीक दिखाई दे रही थीं।’

अरु ने आगे कहा कि, ‘उनके परिवार को सुबह ही यह खबर मिली लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने कल रात आत्महत्या की है। उनका परिवार अंतिम संस्कार के लिए उनकी बॉडी को उदयपुर ले गया है।’ सेजल शर्मा राजस्थान में उदयपुर की रहने वाली थीं और उन्हें डांस व एक्टिंग काफ़ी पसंद थी। उनकी मौत पर अन्य टीवी कलाकारों ने भी दुख व्यक्त किया है।

उनकी दोस्त और टीवी एक्ट्रेस मीरा देओस्थले ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेजल शर्मा के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”सेजल, तुम्हारी आत्मा को शांति मिले। मेरी दोस्त ने आज अपनी ज़िंदगी को ख़त्म करने का फ़ैसला किया और ये मेरे लिए एक सदमे जैसा है कि हमेशा मुस्कुराने और खुश रहने वाली लड़की डिप्रेशन में थी। काश की तुम किसी से इस बारे में बात करतीं और हम तुम्हारी मदद कर पाते। तुम्हें मेरा प्यार और प्रार्थनाएं।”

वहीं, उनकी एक और दोस्त व टीवी एक्ट्रेस जास्मीन भसीन ने सेजल शर्मा की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”यक़ीन नहीं होता कि तुम हमारे साथ नहीं हो। एक ख़ुशमिज़ाज लड़की जिसके साथ होने से ही रौनक आ जाती थी। सिर्फ़ तुम जानती हो कि तुम किन हालात से गुजर रही थीं कि तुमनें अपनी जान देने का फ़ैसला किया। मुझे तुम्हारी याद आएगी, काश ऐसा नहीं हुआ होता।”

टीवी ऐक्टर कुशल पंजाबी की सूइसाइड की खबर के बाद एक और उभरती कलाकार की आत्महत्या ने सबको हिलाकर रख दिया है। बता दें कि, पहले पिछले साल दिसंबर में फिल्मों और टीवी में काम कर चुके मशहूर अभिनेता कुशल पंजाबी के आत्महत्या कर ली थी। पुलिस को उसके घर पर एक सुसाइड नोट भी मिला है। कुशल पंजाबी 30 से अधिक टीवी सीरियल्स और शोज में नजर आ चुके थे। कई फ़िल्मों में भी उन्होंने छोटी-बड़ी भूमिकाएं निभाई थीं। कुशल पंजाबी ने अपना करियर बतौर मॉडल और डांसर के तौर पर शुरू किया था।

"
"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here