‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अभिनेत्री मोहना कुमारी सिंह और उनके सास-ससुर कोरोना पॉजिटिव

0

तमाम कोशिशों के बावजदू भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही हैं। इस संक्रमण ने हर किसी को अपनी चपेट में ले रखा है, तमाम बड़े-बड़े सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। इस बीच, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में काम कर चुकीं टीवी एक्ट्रेस और कोरियॉग्राफर मोहना कुमारी सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। उनके पति सुयश रावत भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

मोहना

बता दें कि, मोहना कुमारी सिंह उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की बहू हैं। सतपाल महाराज भी हाल ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इतना ही नहीं उनकी पत्नी अमृता रावत और अन्य स्टाफ में भी कोरोना के लक्षण पाए गए, जिसके बाद से सभी को क्वॉरंटीन कर दिया गया। अभिनेत्री की जेठानी आराध्या और उनका पांच साल का बेटा भी कोरोना से संक्रमित है।

कोरोना का पता चलते ही पूरी फैमिली को ऋषिकेश के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। लेकिन मोहिना कुमारी सिंह की बेचैनी अब और बढ़ गई है और वह ठीक से सो भी नहीं पा रही हैं। मोहिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मेसेज शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कोरोना होने के बाद का हाल बयां किया है।

एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में कहा, “सो नहीं सकती। ये शुरुआती दिन हम सभी घरवालों के लिए काफी मुश्किल भरे रहे हैं खासकर छोटों और हमारे बड़ों के लिए। लेकिन मैं प्रार्थना कर रही हूं कि यह सब जल्दी ठीक हो जाए। हम सभी ठीक हैं। हमें शिकायत करने का कोई हक नहीं हैं क्योंकि बाहर वे लोग हैं जो हमसे कहीं ज्यादा दुख झेल रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “लेकिन मैं आप सभी के प्यार और संदेशों के लिए शुक्रिया अदा करना चाहूंगी। आप जो हमारे लिए प्रार्थना कर रहे हैं उसके लिए भी शक्रिया। यही चीज हमारे मनोबल को और ऊंचा उठा रही है। आप सभी का दिल से आभार।”

बता दें कि, मोहना कुमारी सिंह पॉप्युलर टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आ चुकी हैं। शो में उन्होंने कीर्ति मनीष गोयनका का रोल प्ले किया था। टीवी एक्ट्रेस ने पिछले साल यानी अक्टूबर 2019 में सतपाल महाराज के बेटे सुयश रावत से शादी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here