मुंबई: टीवी अभिनेता समीर शर्मा ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बाद अब मुंबई में एक और अभिनेता ने खुदकुशी कर ली है। कई मशहूर टीवी सीरियल में काम कर चुके अभिनेता और मॉडल समीर शर्मा (Sameer Sharma) ने कथित तौर पर मुंबई में अपने घर पर आत्महत्या कर ली है। उनका शव बुधवार रात को मलाड पश्चिम के अंहिसा मार्ग पर स्थित नेहा सीएचएस अपार्टमेंट में रसोई की छत से लटकते हुए मिला। पुलिस को शक है कि उन्होंने दो दिन पहले खुदकुशी की है।

समीर शर्मा

हालांकि, मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है, इसलिए कारण स्पष्ट नहीं है। जानकारी के मुताबिक, समीर शर्मा कुछ दिनों से किसी को नजर नहीं आए थे। वहीं जब उनके फ्लैट से बदबू आनी शुरू हुई तो सोसायटी के चौकीदार ने पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर आकर जब घर खोला तो पंखे से अभिनेता समीर शर्मा का शव लटकता मिला।

पुलिस ने मामले का जानकारी देते हुए कहा कि केस एक्सीडेंटल डेथ का केस दर्ज किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 44 वर्षीय समीर शर्मा ‘ये रिश्तें हैं प्यार के’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’, ‘कहानी घर-घर की’ जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं।

बता दें कि, इससे पहले पिछले ही महीने 14 जून को बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। खबरों की मानें तो सुशांत भी पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन में थे। हालांकि, अभी तक सुशांत के सुसाइड के पीछे की असली वजह सामने नहीं आ पाई है और मुंबई पुलिस लगातार इस मामले में जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here