टीवी एक्टर को ट्रोल ने कहा- ‘महिला’, करण कुंद्रा के जवाब ने सोशल मीडिया पर जीता लोगों का दिल

0

कोरोना लॉकडाउन के बीच टीवी के मशहूर अभिनेता करण कुंद्रा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी को-स्टार्स के साथ एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में उनके अलावा कृतिका कामरा और पूजा गौर जैसे सितारे नजर आ रहे है। कई यूजर्स ने करण की इस तस्वीर की तारीफ की तो वही एक यूजर ने कमेंट करते हुए करण का मजाक बनाने की कोशिश की, जिसके बाद उन्होंने उस ट्रोल को ऐसा जवाब दिया कि उसकी बोलती बंद हो गई।

टीवी

गौरतलब है कि, कुछ दिनों पहले करण कुंद्रा ने कृतिका कामरा और पूजा गौड़ संग कुछ फोटोज़ शेयर की थीं। करण ने लिखा था कि पब्लिक डिमांड के चलते और जान से मारने की धमकी के चलते (मजाक में) मैं और कृतिका कामरा इंस्टाग्राम पर शाम 6 बजे लाइव आएंगे। और हां, साथ में गुज्जू पूजा गौड़ कॉमेंट सेक्शन में हमारे साथ रहेंगी।

उनके इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘तीन महिलाएं’ यानी उसने करण को भी महिला बुलाया। इस पर उन्होंने उस यूजर को जो जवाब दिया है, वह दिल जीत लेने वाला है।

करण ने यूजर को जवाब देते हुए लिखा, “हां भई, और तुम मुझे ये कहके बुलाओ मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है। असल में मैं तो गर्व करूंगा। इस दुनिया में सबसे ज्यादा ताकतवर होना अगर कुछ है, तो वो एक स्त्री होना है। मुझे यकीन है कि तुम्हारी मां और बहनें तुम पर गर्व करती होंगी।”

बता दें कि, करण ने अपने इस पोस्ट के सहारे इंस्टाग्राम पर कृतिका के साथ लाइव सेशन की अनाउंसमेंट की थी। एकता कपूर के शो ‘कितनी मोहब्बत है’ से करण ने काफी लोकप्रियता हासिल की थी। करण कुंद्रा को टीवी इंडस्ट्री का चॉकलेट ब्वॉय कहा जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here