अभिनेता जगेश मुकाती का मुंबई में निधन, टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर

0

साल 2020 टीवी और बॉलीवुड जगत के लिए अच्छा नहीं रहा। इस साल अब तक कई सारे दिग्गज कलाकारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया। अब इंडस्ट्री से एक और हैरान करने वाली खबर आ रही है। ‘अमिता का अमित’ और ‘श्री गणेश’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुके टीवी अभिनेता जगेश मुकाती का मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया।

जगेश मुकाती

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टीवी अभिनेता जगेश मुकाती पिछले कई दिनों से सांस की तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती थे, जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। लेकिन बुधवार दोपहर को जगेश जिंदगी की जंग हार गए और उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन से सिनेमा और टीवी जगत में एक बार फिर से शोक की लहर है। सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

रिपोर्टों के अनुसार, अस्‍पताल में भर्ती करने के साथ ही सबसे पहले उनका कोरोना टैस्‍ट हुआ था और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आाई थी। जगेश मुकाती ने गुजराती नाटकों के अलावा टीवी धारावाहिक ‘अमिता का अमित’ और ‘श्रीगणेश’ में भी काम किया था।

जगेश मुकाती के निधन पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम एक्ट्रेस अंबिका रंजनकर (कोमल हाथी) ने सोशल मीडिया पर दुख जताया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर जगेश की फोटो शेयर की है और एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है। अंबिका ने अपने पोस्ट में लिखा, दयालु, सपोर्टिव और शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर। बहुत जल्दी चले गए। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। जगेश आप हमेशा यादों में रहोगे।’

अपने इस पोस्ट के साथ अंबिका ने जगेश के साथ एक फोटो भी शेयर की है। 🕉शांती। मालूम हो कि जगेश और अंबिका ने साथ में काम भी किया है।

अभिनेता इरफान खान, ऋषि कपूर, वाजिद खान, प्रेक्षा मेहता, बासु चटर्जी, गीतकार योगेश जैसे महान सितारों की मौत से अभी इंडस्ट्री उबर भी नहीं पाई थी कि टीवी एक्टर जगेश मुकाती मौत ने उसे एक और बड़ा झटका दे दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here