गोरखपुर: BRD मेडिकल कॉलेज में नाबालिग लड़की से रेप की कोशिश

0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जिले गोरखपुर के बाबा राघव दास (बीआरडी) मेडिकल कॉलेज में एक नाबालिग लड़की से रेप की कोशिश की गई।

गोरखपुर
file Photo- social media

एबीपी न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में 36 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस पीड़िता के मोबाइल काल डिटेल और सीडीआर से आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। यह मामला बीते शनिवार का है। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि, लड़की यूपी के बलरामपुर की रहने वाली है और वह घरवालों से नाराज होकर एक हफ्ता पहले वो लखनऊ आई थी, जहां उसे एक महिला ने नौकरी का झांसा देकर गोरखपुर बुलाया। महिला ने खुद को बीआरडी अस्पताल की नर्स बताया था।

एबीपी न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, बीआरडी अस्पताल पहुंचने पर जब रात को नाबालिग ने फोन चार्ज करने की बात कही तो महिला के दो-तीन साथी पुरुषों में से एक उसे फोन चार्ज करवाने की बात कहकर छत पर ले गया और उसके साथ रेप की कोशिश की। नाबालिग किसी तरह अपनी इज्जत बचाकर नग्न अवस्था में ही नीचे भागी। लड़की की चीख सुनकर लोग भी वहां पहुंच गए, फिर लोगों ने चादर से लड़की को ढंका।

वही, आम आदमी पार्टी (AAP) की विधायक अलका लांबा ने इस ख़बर को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जोरदार हमला बोला है। अलका लांबा ने इस ख़बर को रि-ट्वीट करते हुए लिखा, “मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आपके गोरखपुर के सरकारी अस्पताल में इलाज़ करवाने आई नाबालिग बेटी का इलाज़ तो हो ना सका उल्टा अस्पताल में बेटी से साथ रात भर दरिंदगी होती रही… कुछ शर्म बची हो तो इस्तीफ़ा देकर हिमालय जाकर अपने पापों का प्राश्चित करें, हमारी बेटियों को क्यों भुगतना पड़े।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here