ट्रंप को वोट देने से पति-पत्नी के संबंधों में आई दरार, महिला ने तोड़ी 22 साल पुरानी शादी

0

अमेरिका में डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनने के बाद से ही अमेरिका के कई नागरिक ट्रंप के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे है तो अब यहीं मामला पति-पत्नि के संबंधों में भी दरार पैदा करने लगा है। जी हां यहां पर एक पत्नि ने अपने 22 साल पुरानी शादी को तोड़ते हुए पति को बस इस लिए तलाक दे दिया क्योंकि उसके पति ने ट्रंप को वोट दिया था।

ट्रंप को वोट देने से पति-पत्नी के

 

ख़बरो के अनुसार, केलिफोर्निया से रिटायर प्रिजन गार्ड खुद को ‘समाजवाद की तरफ झुकी हुई डेमोक्रेट’ मानती हैं।उन्होंने कहा कि इस बात ने मुझे तोड़ दिया कि वह ट्रंप के लिए मतदान कर सकते हैं। 73 वर्षीय गेल ने कहा कि वह कंजर्वेटिव रिपब्लिकन को छोड़ने के बारे में विचार नहीं किया था। पति के विचारों से मैंने महसूस किया ट्रंप के लिए उनका सपोर्ट मेरे लिए धोखा था।

मुझे लगा मानो में खुद को बेवकूफ बना रही थी। मैंने महसूस किया कि मैं जीवन में उन चीजों को स्वीकार करने में कितना आगे निकल गई थी, जिन्हें मैं युवावस्था में कभी स्वीकार नहीं करती थी। वह बताती हैं कि पिछले साल उन्होंने अपने पति को दोस्तों के साथ फॉर्मल लंच में यह कहते हुए सुना था कि वह ट्रंप को वोट देने के बारे में सोच रहे हैं। इसके बाद से ही वह अपने पति के साथ शादी को तोड़ने का मन बना चुकी थीं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here