DND फ्लाईओवर पर दर्दनाक हादसा, ट्रक ने एंबुलेंस को मारी टक्कर, डॉक्टर और बच्चे की मौत

0

दिल्ली और नोएडा को जोड़ने वाले डीएनडी फ्लाईओवर पर शुक्रवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। मरने वालों में एक डॉक्टर भी शामिल है।

डीएनडी
फाइल फोटो

शुक्रवार सुबह डीएनडी फ्लाईओवर पर मरीज को ले जा रही एंबुलेंस को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में इलाज के लिए ले जाए जा रहे करीब दो साल के बच्चे और डॉक्टर की मौत हो गई। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, इस घटना में डॉक्टर समेत दो की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए है। घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

घटनास्थल पर मौजूद एक पुलिसकर्मी ने बताया, “हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और एक महिला सहित तीन लोग घायल भी हुए हैं। यह सभी एंबुलेंस में सवार थे। एंबुलेंस मरीज को लेकर दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल की ओर जा रही थी।”

बता दें कि इससे पहले बुधवार को दिल्‍ली के अक्षरधाम मंदिर के पास फ्लाईओवर पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ था। इसमें तीन लोगों को गंभीर चोटें आई थी, जिसके बाद घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस हादसे की वजह से वहां काफी जाम लग गया था, जिसे कड़ी मशक्कत के बाद ट्रैफिक पुलिस ने खुलवाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here