मध्य प्रदेश: राजधानी एक्सप्रेस से टकराया ट्रक, 2 डिब्‍बे पटरी से उतरे, देखिए वीडियो

0

मध्य प्रदेश के थांदला के पास गुरुवार(18 अक्टूबर) को ट्रक के साथ टक्कर में दिल्ली जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस के दो डिब्बे बेपटरी हो गये, वहीं ट्रक के भी परखच्चे उड़ गए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि राजधानी से टक्कर के बाद ट्रक के ड्राइवर की मौत हो गई है। हालांकि, किसी यात्री के घायल होने की कोई सूचना नहीं मिली है।

मध्य प्रदेश

समातार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, मंत्रालय के मीडिया और कॉरपोरेट संचार निदेशक राजेश दत्त बाजपेई ने आईएएनएस को बताया कि यह घटना गुरुवार को सुबह लगभग 6.44 बजे उस समय हुई, जब एक ट्रक क्रॉसिंग गेट को तोड़ते हुए हजरत निजामुद्दीन-त्रिवेंद्रम राजधानी एक्सप्रेस के बी7 और बी8 डिब्बों से जा टकराया।

बताया जा रहा है कि ब्रेक फेल होने की वजह से क्रॉसिंग गेट को तोड़ते हुए ट्रक, टेन से जाकर टकरा गया। घटना के बाद जीआरपी और रेलवे की टीम मौके पर पहुंच गई है।

देखिए वीडियो

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पश्चिमी रेलवे ने जानकारी दी है इस टक्कर से जो डिब्बे प्रभावित हुए हैं, उनमें सवार यात्रियों को दूसरे कोच में शिफ्ट कर दिया गया है और प्रभावित कोच को घटनस्थल पर छोड़ राजधानी एक्सप्रेस 12431 को आगे के लिए रवाना कर दिया गया है। जितनी जल्दी हो सके साइट पर लाइनों को शुरू करने के लिए काम चालू है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here