सत्ता के नशे में चूर MLC का नंगा नाच, NRI महिला से साथ किया शर्मसार कर देने वाला व्यवहार, वीडियो हुआ वायरल

0

हमारे नेताओं के लिए सत्ता की नशा क्या होता है इसका एक ताजा उदाहरण एक वीडियो के रूप में सामने आया है कि किस तरह से एक दबंग MLC ने एक NRI महिला के साथ मानवीयता को शर्मसार कर देने वाला व्यवहार किया।

फारुख हुसैन

सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति के MLC फारुख हुसैन ने एक महिला को चप्पल से पीटा, मारपीट के बाद गन्दी-गन्दी गालियां दी और धमकाया। यह वीडियो महिला ने बना लिया लेकिन नेता जी को किसी बात का खौफ नहीं है। इंटरनेट पर इनकी तस्वीरें सभी बड़े नेताओं के साथ देखी जा सकती है। खुलेआम गुंडागर्दी करने वाला यह नेता फारुख हुसैन कानून का मजाक बनाकर कर महिला को चुनौती दे रहा है कि वो कुछ भी कर ले मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती है।

इसकी इस धमकी के पीछे हम समझ सकते है कि इस आदमी की पहुंच कहां तक है। खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री के साथ इसके सबंध अच्छे से देखें जा सकते है। जिस आदमी की मुख्यमंत्री तक इतनी सहज पहुंच है वो यकीनन आसपास के थानेदारों और दरोगाओं को कितने खौफ में रखता होगा इसका नजारा उसके वीडियो में देखा जा सकता है जब वह बिना कानून से डरे महिला को पीटते हुए धमकाता है।

इस दबंग MLC के खिलाफ इस महिला ने नामपल्ली थाने में FIR दर्ज कराई है लेकिन अभी तक इस पर कोई कारवाई नहीं हो सकी है। अंतुल वासे नामक NRI का शहर के नामपल्ली में खुद का मकान है। जो इनके भाई ने पिछले दस साल से फारुख हुसैन को किराये पर दिया था। लेकिन अब इस दबंग फारुख हुसैन ने इस मकान को छोड़ने से मना कर दिया है और शिकायत करने पर उसी मकान में महिला की पिटाई कर दी।

पुलिस की इस मामले में अपनी मजबूरी है सत्तारूढ़ पार्टी के MLC होने की वजह से पुलिस ने अभी तक इस गुंडे पर हाथ नहीं डाला है। जबकि महिला मीडिया से लगातार गुहार लगा रही है कि उसे न्याय दिलाया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here