VIDEO: 30 रुपए का टोल मांगने पर नशे में धुत नेता के बेटे ने मैनेजर पर किया चाकू से हमला

0

तेलंगाना राष्ट्र समिति(TRS) नेता के बेटे ने तेलंगाना राज्य में नशे में धुत होकर अपने कुछ दोस्तों के साथ टोल प्लाजा मैनेजर की पहले तो पिटाई की फिर उसके बाद मैनेजर पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। जिसके बाद वहां पर जमकर हंगामा किया। टोल प्लाजा के मैनेजर का कसूर बस इतना था कि उसने टीआरएस नेता के बेटे से टोल का किराया मांगा था।

चाकू
photo- वीडियो स्क्रीनशॉट से

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये पूरी घटना श्रीसैलम हाइवे के कडथल की है। श्रीसैलम हाइवे पर स्थित कडथाल टोल प्लाजा की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। ख़बरों के मुताबिक, आरोपी का नाम मनीष गौड़ बताया जा रहा है और वह हैदराबाद के बीएन रेड्डी नगर इलाके से टीआरएस पार्षद का बेटा है।

Also Read:  पूर्व सैनिक राम किशन की आत्महत्या पर रक्षा मंत्रालय की सफाई, कहा- बैंक की गड़बड़ी की वजह से नहीं पहुंचा राम किशन को पैसा

आरोप हैं कि टोल टैक्स मांगने पर मनीष ने टोल गेट स्टाफ पर चाकू से वार किया। मनीष और उसके दोस्तों ने टोल प्लाजा के मैनेजर समेत तीन टोल स्टाफ पर चाकू से हमला कर दिया।

Also Read:  अब सोनी की जगह स्टार इंडिया करेगा IPL का प्रसारण, 16,347 करोड़ में मिला मीडिया राइट्स

जिन्हें घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ख़बरों के मुताबिक, नशे मे धुत मनीष और उसके दोस्तों से टोल स्टाफ ने तीस रुपए टोल किराया के तौर पर मांगा था। जिस पर वो भड़क गए और टोल स्टाफ के साथ मारपीट करने लगे और हंगामा करने लगे।

पुलिस ने मनीष और उसके दोस्तों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। ख़बरों के मुताबिक, उसकी मां ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कार्पोरेशन में कार्पोरेटर हैं और पिता टीआरएस के नेता हैं। बताया जा रहा है कि, ये लोग हैदराबाद में एक दोस्त की पार्टी से देर रात लौट रहे थे।

Also Read:  Government issuing new-look and tamper-proof PAN cards

देखिए घटना का वीडियो:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here