उत्तर प्रदेश: छेड़खानी से क्षुब्ध युवती ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

0

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के कोतवाली जमालपुर क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी युवक की कथित छेड़खानी से क्षुब्ध होकर एक युवती ने बुधवार (21 नवंबर) को फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। पुलिस ने युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए बाध्य करने का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभारी निरीक्षक बालेन्दु गौतम ने गुरूवार को बताया कि 26 वर्षीया युवती अपने घर में अकेली थी। उसी वक्त पड़ोसी युवक सुरेन्द्र शर्मा ने उसके घर में घुस कर कथित रूप से छेड़खानी की और भागने लगा। लेकिन युवती के भाई ने शर्मा को पकड़ लिया और मारपीट करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

उन्होंने बताया कि शर्मा के पकड़े जाने के बाद युवती के घर के बाहर गांववालों की भीड़ जमा हो गई थी। इसी शर्मिंदगी की वजह से युवती ने छत में लगे पंखे की हुक में अपने दुपट्टे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। गौतम ने बताया कि युवती के चाचा की तहरीर पर मामला दर्ज कर शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रहीं है। स्थानिय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, युवती के पिता की मौत हो चुकी है। मां मायके में थी और भाई खेत गया हुआ था। युवती घर में अकेली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here