योगी राज में छेड़छाड़ से परेशान होकर छात्रा ने न्याय की गुहार के लिए PM मोदी को लिखा पत्र

0

योगी आदित्यनाथ ने सत्ता में आने के बाद कानून व्यवस्था और महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्कवॉड का गठन किया था। लेकिन उसके बाद भी राज्य की महिलाएं सुरक्षित नहीं है, जिसका ताजा मामला मुजफ्फरनगर से सामने आया है। जहां पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने के बाद छात्रा ने प्रधानमंत्री मोदी से न्याय की गुहार लगाई।

मोदी
फोटो- पेजाब केसरी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शहर कोतवाली क्षेत्र के सुजडू गांव की रहने वाली एक छात्रा गांव के ही एक मनचले की हरकतों से परेशान होकर उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख डाला। छात्रा ने अपने पत्र में लिखा है कि- प्रधानमंत्री जी, मेरे साथ एक लड़का छेड़छाड़ करता है। तेजाब फेंकने और परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी है। अगर मेरे पिता को कुछ हो गया तो मैं जिंदा नहीं रह पाऊंगी।

बता दें कि छात्रा मुज़फ्फरनगर सिटी के एक स्कूल अजमत खान गर्ल्स इंटर कॉलेज में सातवीं कक्षा की छात्रा है। गांव का एक युवक छात्रा के साथ गंदी हरकतें कर रहा है, जिसे वह पिछले एक साल सह रही है। लेकिन 10 अगस्त को युवक ने स्कूल से आते समय छात्रा को जबरन ऑटो से उतारने की कोशिश की और अपने साथ चलने को कहा।

जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो तेज़ाब डालने तक की धमकी दे डाली। किसी तरह छात्रा अपने घर पहुंची और आप बीती अपने परिजनों को बताई। जिसके बाद छात्रा के घरवालों ने शहर कोतवाली में आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्जा कराया।

ख़बरों के मुताबिक, पीड़िता छात्रा के पिता का कहना है कि आरोपी के घर वालों की तरफ से लगातार उन्हें धमकिया मिल रही हैं। जिस कारण छात्रा पिछले एक महीने से ना तो स्कूल जा रही है और ना हीं घर से बाहर निकल पा रही है।

एक महीने बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इससे परेशान होकर पीड़ित छात्रा ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर न्याय दिलाने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here