जम्मू कश्मीर: राज्यपाल सत्यपाल मलिक का उपायुक्तों को निर्देश, स्वतंत्रता दिवस पर पंचायतों में तिरंगा फहराएं सरपंच

0

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने राज्य के सभी उपायुक्तों से सरपंचों को यह निर्देश देने के लिए कहा है कि स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) के अवसर पर वे अपनी अपनी पंचायतों में राष्ट्रीय ध्वज फहराएं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राजभवन की ओर से बुधवार को इस संबंध में एक आदेश जारी किया गया है।

जम्मू कश्मीर

जम्मू कश्मीर और लद्दाख के प्रत्येक जिले में स्वतंत्रता दिवस के लिए मंगलवार को ‘फुल ड्रेस रिहर्सल’ हुई। राज्यपाल को इस रिहर्सल और स्वतंत्रता दिवस समारोहों के आयोजन के संबंध में किए गए सुरक्षा इंतजाम के बारे में बताया गया। राजभवन में मंगलवार की शाम को हुई बैठक में मलिक ने कानून व्यवस्था की स्थिति, सुरक्षा इंतजाम और राज्य में लोगों को उपलब्ध कराई जा रही सेवाओं की स्थिति की समीक्षा की।

इसी बैठक में मलिक ने सभी उपायुक्तों से सरपंचों को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपनी-अपनी पंचायतों में राष्ट्रीय ध्वज फहराने का निर्देश देने के लिए कहा। बुधवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस के एडीजी मुनीर अहमद खान ने भी राज्य की कानून व्यवस्था की स्थितियों की जानकारी देते हुए कहा कि राज्य में हालात पूरी तरह से सामान्य हैं। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here